खुशखबरी, वोडाफोन लाया लड़कियों और महिलाओं के लिए ये शानदार प्लान


वोडाफोन ने यूपी पश्चिम और उत्तराखंड में ग्राहकों के लिए ‘वोडाफोन सखी पैक’ लॉन्च करने की घोषणा की है। इस मुफ्त सेवा से महिलाओं को अपने मोबाइल फोन को अधिक आसानी से रीचार्ज करने की सुविधा मिलती है, जिससे खुदरा विक्रेताओं के साथ अपने मोबाइल नंबर साझा करने की आवश्यकता नहीं होगी। वोडाफोन सखी सेवा को परिक्षण करने बाद लांच किया गया है।

वोडाफोन सखी की पेशकश 52 रुपये से शुरू होती है, जो 42 मिनट के टॉकटाइम और 50 एमबी 2 जी / 3 जी डेटा देती है। 78 रुपये में 62 मिनट का टॉकटाइम है, और इस पैक के लिए डेटा की पेशकश 50 एमबी है। वोडाफोन सखी 99 पैक में 79 मिनट का टॉकटाइम और 50 एमबी डेटा है। इन सभी पैकों की वैधता 30 दिन है।

वोडाफोन की महिला सब्सक्राइबर वोडाफोन प्राइवेट रिचार्ज विकल्प पाने के लिए 12604 तक एक टोल फ्री एसएमएस – प्राइवेट भेज सकते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को अपने मोबाइल नंबर को साझा किए बिना, एक ओटीपी कोड के माध्यम से एक निजी रिचार्ज करने की अनुमति देगा। 24 घंटे की अवधि के दौरान किए गए सभी रिचार्ज के लिए ओटीपी वैध होगा।

वोडाफोन सखी ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं की टेलीकॉम की जरूरतों को पुल करने में मदद करेगा और मोबाइल सेवाओं के उपयोग के लिए अपनी बाधाओं को संबोधित करेंगे। हमें यूपी-वेस्ट में महिलाओं को सशक्त बनाने के उद्देश्य से इस अनूठी उत्पाद को पेश करने के लिए बहुत गर्व है।

वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड यूपी-वेस्ट और उत्तराखंड के दिलीप कुमार गंटा ने कहा, “हम चाहते हैं कि महिलाओं को मोबाइल के रूप में अपने आप को सशक्त बनाने और उनकी प्रभावकारिता का अनुकूलन करने के लिए उपकरण का इस्तेमाल करना चाहिए।”

वोडाफोन ने एक आपातकालीन कॉलिंग सुविधा भी शुरू की है जो कि उपयोगकर्ता के फोन में जीरो बैलेंस के साथ 10 मिनट की कॉलिंग के साथ निर्बाध कनेक्टिविटी सक्षम बनाता है। पहले 90 दिनों के लिए उपयोगकर्ताओं को मुफ्त स्वास्थ्य युक्तियां मिलेंगी वोडाफोन उपयोगकर्ताओं को अपनी स्थानीय बोली में एक आईवीआर कॉल मिलेगा, जिसमें उत्पाद की विशेषताओं के साथ-साथ ग्राहक समर्थन विवरण भी शामिल होंगे।