अखिलेश ने किया ट्वीट कहा कि “पत्थर फेंको, MLC तोड़ो”


akhilesh yadav

सपा के अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बीजेपी पर प्रहार जारी है। आपको बता दे कि अख‌िलेश यादव सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अपने कामों का प्रचार करने से लेकर विरोध‌ियों पर वार तक करने के लिए वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। समाजवादी पार्टी के 3 MLC के इस्तीफा देने के साथ ही कल गुजरात में राहुल के काफिला पर पथराव पर अखिलेश ने एक ट्वीट किया है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, पत्थर फेंको, MLC तोड़ो।’

अखिलेश ने MLC तोड़े जाने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। शुक्रवार को सपा MLC सरोजिनी अग्रवाल ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली।  बीते दिनों सपा के MLC बुक्कल नवाब और यशवंत स‌िंह भी सपा छोड़करबीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं।

आपको बता कि सपा MLC सरोजिनी अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा देकर ही बेटी के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया। मेरठ की रहने वाली सपा MLC सरोजिनी ने इस्तीफा विधान परिषद के सभापति रमेश यादव को सौंप दिया। उसके बाद खुद के बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया था।

इससे पहले नितीश यादव के इस्तीफे के बाद भी अखिलेश का ट्वीट काफी चर्चा में रहा था। उन्होंने लिखा था, ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे।