तेजस्वी मामले में राजद के जवाब का भाजपा करेगी इंतजार : सुशील


पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद राज्य में मचे सियासी घमासान के बीच सत्तारूढ़ महागठबंधन के मुख्य घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के रुख पर आज कहा कि श्री यादव को तथ्यों के आधार पर जनता को जवाब देने की मांग कर जदयू ने राजनीतिक गेंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पाले में डाल दी और इसपर उसके जवाब का भाजपा भी इंतजार करेगी।

श्री मोदी ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, जदयू विधानमंडल दल, जिलाध्यक्षों तथा विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की हुई बैठक में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की 1000 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति मामले में सीबीआई की ओर से उनके खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी में लगाये गये आरोपों का जनता को तथ्यों के आधार पर जवाब देने की मांग की गई है। ऐसा करके जदयू ने राज्य की सियासी गेंद राजद के पाले में डाल दी है। अब देखना होगा कि इसपर राजद कबतक जवाब देता है क्योंकि जदयू की तरह भाजपा को भी उसके जवाब का इंतजार है।

भाजपा नेता ने कहा कि वह आशा करते हैं कि जदयू की मांग पर श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के जवाब देने की अवधि अनिश्चितकालीन नहीं होगी। संभवत: चार से पांच दिन के अंदर जवाब आ जाना चाहिए। उन्होंने कि जवाब आने के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उप मुख्यमंत्री के खिलाफ की जाने वाली कार्रवाई का भी उन्हें इंतजार है। इसके बाद ही उनकी पार्टी आगे की रणनीति तय करेगी।