भाजपा जिला प्रकोष्ठों का विस्तार


बेतिया : पश्चिमी चंपारण बेतिया भाजपा कार्यालय के सभागार में जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद पाण्डेय के अध्यक्षता में विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की मनोनयन की गई। जिस में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के महेंद्र पंडित जिला उपाध्यक्ष, नंदलाल साह बेतिया ग्रामीण सहित 16 व्यक्तियों के पदों की घोषणा करते हुए उन्हें मनोनयन किया गया। वहीं अल्पसंख्यक वर्ग मोर्चा के 11 पदों की घोषणा करते हुए पदों पर मनोनयन किया गया। साथ ही रमेश कुमार वर्मा को विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक पद पर मनोनीत किया गय।

सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि पहले अति पिछड़ा वर्ग मोर्चा एवं अल्पसंख्यक मोर्चा अलग.अलग कार्य कर रहे थे। लेकिन अब इन दोनों मोर्चा को एक साथ कर दिया गया है। जो जिला में भाजपा के प्रति कार्य बेहतर करने में सक्षम होगी। विधि प्रकोष्ट के जिला आयोजक रत्नेश कुमार वर्मा को भी कार्यभार दिया गया है।

पद भार देने के बाद यह आशा है कि भाजपा के लिए जिला में मजबूती प्रदान होगी और जिला में बेहतर कार्य भी होगा तथा अपने कर्तब्यों का पालन करेंगे। सभी को हार्दिक बधाई एवं ढेरो शुभ कामना देता हॅू। वही जिला मीडिया प्रभारी मुकेश सहाय उर्फ गांधी बाबा ने कई पदाधिकारियो को माला पहना कर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा जिला में पदों पर मनोनयन करने से जिला में भाजपा कार्यकर्ताओं की मजबूती में और भी बढ़ोतरी हुआ है। वहीं नए पदों पर मनोनयन भाजपा पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से अपने कर्तब्यों का निर्वहन करने एवं भाजपा को जिला में बेहतर मजबूती प्रदान करने का संकल्प लिया गया। मौके पर रवि सिंह, रूपक श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद थे।