‘मॉल’ और ‘सिनेमा’ जाने वाली नहीं राबड़ी को चाहिए देसी बहू


नई दिल्ली: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी इन दिनों अपने दोनों बेटों के लिए बहू की तलाश कर रही है। दोनों ही बेटे राज्य के कद्दावर नेता हैं। एक उपमुख्यमंत्री तो दूसरा राज्य सरकार में मंत्री है। खबर है कि राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों के लिए ‘देसी’ बहू ढूंढ़ रही हैं।

राबड़ी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव बिहार सरकार में मंत्री हैं। तेजस्वी बिहार सरकार में उप-मुख्यमंत्री हैं और तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री हैं। कल यानी रविवार को लालू प्रसाद के बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर राबड़ी ने कहा, कि उन्हें ‘सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली’ बहू के तौर पर नहीं चाहिए।

जन्मदिन समारोह में जब राबड़ी से उनके बेटों की शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा कि वो ‘संस्कारी लड़की’ को बहू लाएंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि खास तौर पर तेज प्रताप के लिए वह संस्कारी लड़की चाहती हैं क्योंकि उनके मुताबिक वह बहुत धार्मिक है। उन्होंने कहा कि उन्हें घर चलाने वाली, बड़े बुजुर्गों का आदर करने वाली लड़की चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे कि हम हैं हमें वैसी ही लड़की चाहिए।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मोस्ट एलिजिबल बैचलर माने जाते हैं। उनसे शादी करने के लिए लड़कियां इतनी उत्सुक हैं कि पथ निर्माण विभाग के नंबर पर लड़कियों ने फोन कर उनसे शादी करने की इच्छा जताई थी। इसके अलावे वेलेंटाइन डे के दिन तेजस्वी को गुलाब का फूल देने के लिए लड़कियों की कतारें लगी रहती हैं।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने परिवार के सदस्यों के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया था। लालू ने पार्टी कार्यकर्ता के साथ जन्मदिन के मौके पर 70 पाउंड का केक काटकर जन्मदिन का जश्न मनाया। इस कार्यक्रम में खुद लालू यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं।