नीतीश-सुशील की सरकार से जनता उत्साहित


पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विधायक ललन पसवान ने कहा कि इसवार बिहार में बनी नीतीश-मोदी की सरकार विकास के सारे उंचाई को छुऐगी। पिछले तीन वर्षो से अवरू़द्ध बिहार का सभी क्षेत्रों में विकास होगा। केन्द्र नरेन्द्र मोदी सरकार की सोंच, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व एवं नीतीश – सुशील की जोड़ी के कार्यो से बिहार पूरे देश में नम्वर वन बनेगा।

विधायक श्री पसवान ने रालोसपा नेताओं से आह्वान् किया कि वे राजद काग्रेस के द्वारा नीतीश सरकार के खिलाफ की जा रही अर्नगल बयानबाजी से बिहार की जनता को बताए किस तरह सत्त के गलत फायदा उठाकर लालू प्रसाद एक फैमली ने अकुर सम्पति जमा की है।

बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विनोद चौधरी निषाद एवं संचालन महासचिव सुरेन्द्र गोप कर रहे थे। अध्यक्ष श्री पसवान ने कहा कि महज तीन सालो में विहार काफी पीछे चला गया था , नीतीश-सुशील की सरकार की सरकार बनने से जनता में खुशी की लहर दौर चुकी है। इस लहर को बनाए रखने का दायिात्व रालोसपा में पदाधिकारियों पर विशेष है। इस दायित्व को निर्वाह कर बिहार में एक बार विकास की गंगा बहाए। 27-28 मे एक सोंच की सरकार बनी है। इस सोच को विकास में बदलने में रालोसपा के नेताव कार्यकर्ता आगे रहे।

इस अवसर पर पार्टी प्रवक्ता मनोज लाल दास ‘मनु’ ने बैठक में प्रस्ताव पेश किए जिसमें विहार में नीतिश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सकार बनने पर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह , मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को बधाई दी गयी तथा दुसरे प्रस्ताव में श्री राम नाथ कोविन्दजी के राष्ट्रपति बनने पर पार्टी की ओर से बधाई दी गयी।

बैठक में उपस्थ्ति पार्टी पदाधिकरियो में डा. खुर्शीद अनवर, मधेश्वर सिंह, हरे राम पासवान, अवधेश कुशवाहा, संजीत कुमार चौधरी, कुमारी ज्योति, नीतू सिंह निषाद, राजीव रंजन टुटुल, ठाकुर नवीन सिंह, मनोज कुमार गुड्ड, प्रमोद सिंह, डा. फैज अली, विकास कुमार सिंह, ओम प्रकास यादव श्वेता यादव राज कुमार संजय कुमार दिलीप कुमार दिल्लू, अली असगर खान, रंजन कुमार सिंह प्रमुख थे।