किसानों से किया वादा पूरा नहीं किया


जगदलपुर: छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि वे चुनाव लडऩे से पहले ही एक शपथ पत्र दे चुके हैं। इस शपथ पत्र में स्पष्ट किया गया है कि वे यदि जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं करते हैं तो उन पर केस दर्ज किया जा सकता है और उन्हें दो साल तक की सजा हो सकती है और कहा कि सीएम ने किसानों से किया वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस तरह का शपथ पत्र देने का दम भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में नहीं है।

उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो वे बस्तर में महिलाओं के लिए 5 हजार करोड़ रुपए वाले बैंक की स्थापना करवाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री भी बस्तर से ही होगा और अगर उनकी सरकार बनी तो 2300 रुपए प्रति क्विंटल पर धान खरीदी की जाएगी। उन्होंने कहा कि पैदा होते ही बच्चों के नाम पर एक लाख रुपए सीधे बैंक खाते में जमा करवाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बस्तर में बेरोजगारी से बढ़ रहा है नक्सलवाद। क्योंकि अपनी जरूरतों की पूर्ति करने के लिए नक्सलवाद का दामन थाम रहे हैं और कहा कि नगरनार स्टील प्लांट निजीकरण का निर्णय सरकार नहीं बदलती है तो आंदोलन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि उनके पास मजदूर, व्यापारी, छात्र, युवा व महिलाओं सबके लिए कुछ न कुछ है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जनता से कहें कि कांग्रेस को 60 साल, बीजेपी को 15 साल दिए अब पांच साल हमें भी देकर देखें। कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन बलीराम कश्यप और बोबराराम मंडावी ने करवाया था।