मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना आई सामने


नोएडा  : एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जो दिल्ली एनसीआर के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के मोरना गांव की है । जहां मोरना गांव में रहने वाली 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ एक व्यक्ति ने कल शाम दुष्कर्म का प्रयास किया गया। वही बताया जा रहा कि थाना दनकौर क्षेत्र में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ 2 युवकों ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने कहा कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के मोरना गांव में रहने वाली 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची कल शाम को अपने घर पर अकेली थी। इसी बीच नागेंद्र नामक व्यक्ति उसे अकेला देखकर उसके घर में घुस गया। नागेंद्र नामक व्यक्ति ने शराब पी रखी थी। जो शराब के नशे में धुत्त नागेंद्र ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

नाबालिग बच्ची की चीख सुन कर आसपास के लोग वहां आए। उन्होंने आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उन्होंने कहा कि एक अन्य घटना में थाना दनकौर क्षेत्र के रोशनपुर गांव में रहने वाली 14 साल की एक किशोरी के साथ मोहित व अनिल नामक 2 युवकों ने कल रात को दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर उसके घर वाले मौके पर पहुंचे।

उन्होंने आरोपी अनिल नामक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया जबकि मोहित अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।