युवती को अगवाकर कार में गैंगरेप, एक गिरफ्तार


पूर्वी दिल्ली: मधु विहार इलाके में एक युवती को कार से अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सचिन नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोप है कि युवती को जबरन शराब पिलाकर एनएच-24 पर सड़क किनारे कार खड़ी कर युवती के साथ गैंगरेप किया गया। हैरानी की बात यह है कि किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी। आरोपी पीडि़ता को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसे अज्ञात जगह पर फेंक कर फरार हो गए। पीडि़ता युवती किसी तरह घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। जिसके बाद थाने में शिकायत दी गई। पुलिस ने मेडिकल में रेप की पुष्टि होने के बाद अपहरण, धमकी और नशीला पदार्थ पिला कर गैंगरेप, करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सीमा (18, बदला हुआ नाम) परिवार के साथ मधु विहार इलाके में रहती है। गत सात जुलाई को लड़की घर पर अकेली थी। शाम के वक्त सचिन भाटी नामक युवक उनके घर आया। करीब एक साल पहले वह उनके मौसा जितेंद्र प्रसाद के साथ उनके घर पर आया था। सचिन ने लड़की से परिवार वालों के बारे में पूछा तो लड़की ने कहा कि इस समय घर पर कोई नहीं है। लड़की ने उसके लिए चाय बना दी। मगर सचिन ने उससे दो ग्लास मंगाए।

ग्लास में कोल्ड ड्रिंक डालने के बाद एक ग्लास खुद पी और दूसरा ग्लास सीमा को दिया। जिसके बाद सचिन युवती को मार्केट दिखाने के बहाने से अपने साथ कार में बैठा कर ले गया। आरोप है कि कार में पहले से ही एक और युवक मौजूद था। जिसका नाम लोकेश था। जब कार अंजान रास्ते पर चलने लगी तो सीमा ने कार रोकने के लिए कहा। मगर उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे जबरन शराब पिला दी। जिसके बाद आरोपियों ने मैक्स हॉस्पिटल के पास एनएच-24 पर कार को सड़क किनारे खड़ी कर उसके साथ गैंगरेप किया।