एअरपोर्ट पर तलाशी के दौरान लड़की के पास से जो निकला उससे सुरक्षाबलों के उड़े होश


दिल्ली: 24 साल की एक लड़की को जब दिल्ली एयरपोर्ट पर जब चेकिंग के दौरान रोका गया तो वह मौजूद सभी सुरक्षाबलों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है ये लड़की दिल्ली की ही रहने वाली है और तलाशी के दौरान इनके पास से अवैध हथियार बरामद हुए। सूत्रों के अनुसार एयरपोर्ट पर सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सुखविंदर सिंह की नज़र सबसे पहले इस लड़की पर पड़ी और संदेह होने पर उन्होंने इस लड़की से पूछा ‘क्या वो ठीक है ‘, तब इस लड़की ने इस सिपाही को अनसुना कर दिया पर इस सिपाही को शक होता देख ये लड़की अपना एक बैग छोड़कर वहां से भागने लगी।

सिपाही ने तुरंत बैग की तलाशी ली तो उसमे उसे काफी मात्रा में अवैध हथियार और असलाह बरामद हुआ। सुरक्षाबलों ने तुरंत लड़की को कब्जे में लिया और सघन तलाशी के दौरान इस लड़की के पास एक और पिस्तौल जैसी गोल्डन गन बरामद हुई जिसकी कीमत भारतीय बाजार में करीब 2.5 लाख रूपए है, ये पिस्टल इस लड़की ने अपनी जीन्स के अंदर छुपाई हुई थी।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पाठक ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया की ये लड़की दिल्ली की ही रहने वाली है और कॉलेज की स्टूडेंट है, सुरक्षा कारणों की वजह से इस लड़की का नाम नहीं बताया जा सकता। साथ ही उन्होंने बताया की ये बंदूके और बुलेट्स इस लड़की को इसके बॉयफ्रेंड ने दी थी। अभी ये खुलासा नहीं हो पाया है की ये लड़की इन अवैध हथियारों को कहाँ लेकर जा रही थी और क्यों ?

ये भी माना जा रहा है की शायद इस लड़की को ये हथियार एयरपोर्ट पर ही किसी और व्यक्ति को देने के लिए भेजा गया था पर सुरक्षाः चाक चौबंद होने की वजह से ये लड़की सफल नहीं हो पायी। अभी आगे की जांच चल रही है तभी पूरा मामला खुल के सामने आने की उम्मीद है।