सचिवालय पर प्रदर्शन


फरीदाबाद: सैनिक कालोनी, सैक्टर-49 एवं रैजिडेंट वेलफेयर एसों के सदस्यों ने सोमवार को लघु सचिवालय में जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री घोषणाओं को पूरा करने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने इस अवसर पर जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। इस बाबत प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे पार्षद एडवोकेट राकेश भड़ाना ने कहा कि सैनिक कालोनी को नगर निगम में हस्तांतरित करने की मांग मुख्यमंत्री घोषणाओं में शामिल है यह कार्य पिछले काफी से अटका पड़ा है लेकिन सैनिक कालोनीवासियों की कोई सुनवाई नहीं हो रही। जिसक ो लेकर सोमवार को सैनिक कालोनी व सैक्टर-49 के लोगों ने लघू सचिवालय पर जोरदार प्रदर्शन किया।

पार्षद एडवोकेट राकेश भड़ाना ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणाओं को प्रमुखता से लागू किया जाए। सैनिक कालोनी निवासियों को सरकार के सभी कर देने क बावजूद मूलभूत सुविधाएं जैसे पानी, सड़क, सीवरेज, स्ट्रीट लाइटस तथा पार्कों के रख रखाव जैसी आवश्यक सुविधाओं से वंचित होना पड़ रहा है। आपके द्वारा लगभग दो पहले की गई घोषणाओं के बावजूद भी सैनिक कालोनी अभी तक नगर निगम में हस्तांतरित नहीं हो पाई है।

इस अवसर पर दीपक दत्ता, अमरनाथ रावल, देवेन्द्र आहुजा, शकुंतला अरोड़ा, अनिल अरोड़ा राजू अरोड़ा, निदेशक सैनिक सोसायटी, निधि सहगल, आशिश बंसल, ज्योती ठाकुर, हंसराज पूर्व जेटटीओ, हरपाल सिंह, विरेन्द्र उर्फ पप्पन सहित अनेक सैनिक कालोनी गणमांय लोग उपस्थित थे। इसके बाद प्रदर्शनकारी नगर निगम मुख्यालय पर पहुंचे लेकिन नगर निगम के आला अधिकारियों के न मिलने पर नगर निगम चीफ इंजिनियर डी आर भास्कर से मिले और उन्होंने कहा कि सीवर व पेयजल व्यवस्था का प्रबंध करेंगे।

– राकेश देव