SYL पर इनेलो का बड़ा फैसला


बहादुरगढ़: सात सितम्बर तक केंद्र ने एसवाईएल नहर का निर्माण शुरु नहीं कराया तो 25 सितम्बर को ताऊ देवीलाल जन्मदिवस पर इनेलो हरियाणा में किसी बडे आंदोलन की घोषणा कर केंद्र व हरियाणा सरकार को नहर बनाने पर विवश कर देगी। विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने जिला अध्यक्ष कर्मवीर व हलका अध्यक्ष राजबीर परनाला की मेहनत पर मोहर लगाते हुए बहादुरगढ में देर रात भारी भीड में भाजपा के ढोल की पोल खोलते हुए जहां भाजपा पर खूब प्रहार किए वहीं कांग्रेस को भी जमकर लपेटा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस मुंगेरीलाल के हसीन सपनों में खोई है उसे अपनी जमीनी हकीकत का ज्ञान नहीं है।

उन्होंने भाजपा के तीन साल के रिपोर्ट कार्ड को जीरो करार देते हुए कहा कि दस नवम्बर 2016 को एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था कि जिसमें माननीय कोर्ट ने भाजपा सरकार को नहर बना कर देना के आदेश दिए थे मगर जब भाजपा ने कोर्ट के आदेश की भी पालना नहीं की तो इनेलो को नहर का निर्माण के लिए हाथों में कस्सी और झंडा उठाना पडा। भाजपा सरकार ने अपने चुनावी वादे में हरियाणा की जनता से एसवाईएल नहर का निर्माण कराने, जनता को 24 घंटे बिजली व पानी देने, किसानो को सुविधाए देने, किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने, बेरोजगारों को रोजगार देने, शिक्षित युवाओं को 9000 हर प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने, पेंशन 2000 रूपए प्रतिमाह देने सहित अनेक लुभावने वायदे कर सत्ता प्राप्त करते ही स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने की बताय फसल बीमा योजना किसानो पर जबरदस्ती थोप कर किसानों किसानो की जेब की पूंजी भी निकाल ली।

जीएसटी लगाकर व्यापारियों व छोटे दुकानदरों को परेशान व बर्बाद करने का काम भाजपा ने किया। इनेलो उपाध्यक्ष सतीश नम्बरदार ने अभय चौटाला का हाथ से बनाया गया उनका चित्र भेंट किया। उजत्थेदार जगजीत सिंह विर्क ने अभय चौटाला को सरोपा व कृपाण भेंट की। शहरी अध्यक्ष अशोक मोंगा ने शॉल ओढाकर अभय चौटाला का सम्मान किया। लेखक तेजपाल दलाल ने खेल रत्न अभय चौटाला को कुश्तियों पर लिखी गई पुस्तक भेंट की ।

व्यापारियों केे हित में उठाई आवाज: जनसभा में पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचन्द गहलोत, कुलभुषण गोयल प्रदेश अध्यक्ष व्यापार सैल इनेलो, कर्मबीर राठी जिलाध्यक्ष, हलकाध्यक्ष राजबीर परनाला, युवा जिलाध्यक्ष संजय कबलाना, जिला पार्षद उपेंद्र कादयान, सुदामा तायल, सरदार जगजीत सिंह विर्क, नरदेव दहिया, अशोक मोंगा, दयांनद दलाल पूर्व चेयरमैन, नरेंद्र देशवाल पूर्व चेयरमैन, संजय दलाल, नरेश जून, धर्मबीर फौजी, सतीश नंबरदार, राजेश तंवर पूर्व पार्षद, पार्षद प्रवीन राठी, पार्षद प्रवीन छिल्लर, जीत राठी सांखोल, पूर्व चेयरमैन रोशनी मलिक, महेंद्र दलाल, योगेंद्र्र दलाल, पूर्व पार्षद राजू दलाल, श्रीभगवान मुदगिल, संजीव मलिक, रमेश राठी, सिद्धार्थ, हरदीप छिकारा, राजसिंह राठी, जोगेंद्र खत्री, उमेद सैन, धर्मपाल निलोठी संदीप दलाल, रसत्यव्रत कादयान, रोशन मलिक, धर्म कादयान, दलजीत दलाल, संदीप अहलावत, पूर्व र्पाद जोगेंद्र खत्री, चांद माजरा, मोनू कानोंदा, विक्की दलाल, किशोर सहित हलके से हजारों की संख्या मे पहुंची और व्यापारियों केे हितो की आवाज बुलंद की।

– प्रेम शर्मा

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.