एक रात में तोड़े तीन दुकानों के शटर


बल्लभगढ़ : बृहस्पतिवार की रात बस अड्डा मार्केट में चोरों ने तीन दुकानों की सीढ़ियों का शटर काट कर लाखों रुपये की नकदी और सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मौका मुआयना करके चोरी के आरोप में मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। बस अड्डा मार्केट में चावला कॉलोनी के रहने वाले विनोद छाबड़ा की छाबड़ा रेडीमेड गारमेंट की दुकान है। वे बृहस्पतिवार की रात को 10 बजे दुकान को बंद करके घर चले गए।

शुक्रवार को सुबह 9 बजे आकर अपनी दुकान खोली तो देखा कि सीढ़ियों का शटर कटा हुआ था और वहां से प्रवेश करके चोर गल्ले में रखे 98 हजार रुपये चोरी कर ले गए। इसी तरह से चावला कॉलोनी के रहने वाले संदीप छाबड़ा की बस अड्डा मार्केट में छाबड़ा साड़ी इंपोरियम के नाम से कपड़ों की दुकान है। वे भी अपनी दुकान को बृहस्पतिवार रात 10 बजे बंद करके घर गए थे। शुक्रवार सुबह-9 बजे जब उन्होंने दुकान खोली तो उन्होंने देखा कि शटर उखड़ा हुआ है।

यहां से चोर 15 हजार रुपये के कपड़े चोरी कर ले गए। इसी तरह से तीसरी दुकान चावला कॉलोनी निवासी रोशन लाल डुडेजा की मोबाइल प्वाइंट के नाम से दुकान है। वे भी बृहस्पतिवार की रात को 10 बजे दुकान बंद करके घर चले गए। शुक्रवार को सुबह 9 बजे आकर जब उन्होंने दुकान खोल कर देखा तो मोबाइल फोन के कवर फटे पड़े थे। चोर दुकान की सीढ़ियों के शटर को काटकर अंदर घुस कर 3 मोबाइल फोन ले गए।

चोर यहां से 37 हजार रुपये नकद भी चुराकर ले गए। चोरी की सूचना मिलने के बाद थाना शहर प्रभारी महेश कुमार, अतिरिक्त प्रभारी दिनेश ने मौका मुआयना किया। मौके पर पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम और खोजी कुत्ता दस्ता भी बुलाया। पुलिस ने तीनों दुकानदार की शिकायत पर चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बस अड्डा मार्केट में 10 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं ।

– सुरेश बंसल