बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा


होडल: पुन्हाना मोड के निकट एक ट्रक ने बाइक सवारों में टक्कर मार दी और टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक चलते ट्रक से उतरकर भागने लगा और ट्रक बेकाबू होकर एक हलवाई की दुकान में जा घुसा। टक्कर लगने से बाईक सवार 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। होडल के पुन्हाना मोड के समीप आज सुबह एक ट्रक जैसे ही नूंह की ओर मुडने लगा उसी दौरान नूंह रोड की ओर से आ रही मोटरसाईकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने से बल्लभगढ़ के गांव मोहला निवासी ईश्वर व प्रदीप नामक व्यक्ति घायल हो गए और उन्हें हाथों व पैरों में गंभीर चोट लगी है।

मोटरसाईकिल सवारों को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक इरफान पुत्र आमीन निवासी गांव पहाडी जिला भरतपुर (राजस्थान) ट्रक को चलती अवस्था में ही छोडकर भागने लगा जिससे बेकाबू ट्रक नजदीक की स्वीट्स की दुकान में जा घुसा। ट्रक को दुकान की ओर आता देखकर दुकानदार व दुकान में बैठे हुए अन्य लोगों ने इधर-उधर भागकर जान बचाई। दुकान में ट्रक घुसने से दुकानदार का काऊंटर टूट गया और उसका हजारों रुपए का नुकसान हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने दुर्घटना करके भाग रहे ट्रक चालक को दौडकर दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया और आवश्यक कार्रवाई जारी रखी है। दुर्घटना में घायल हुए दोनों मोटरसाईकिल सवारों को उपचार के लिए नजदीक के निजि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

– बलराम बंसल