गौरक्षकों ने गौ तस्कर समझकर चार युवकों को पीटा


बैतूल: जिले के डुलारिया गांव में स्वयंभू गौरक्षकों ने गौवंश का तस्कर समझकर चार युवकों की कथित रूप से सरेआम लात-घूंसों से बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन उन पर हमला करने वाले लोग फरार हो गये हैं।

यह घटना पिछले सप्ताह घटी और गौरक्षकों द्वारा इन युवकों की की गई पिटाई का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो में दिखाया गया कि चार युवकों को बांधकर गांव वाले भीड़ के सामने निर्दयता से उनकी पिटाई कर रहे हैं। डुलारिया गांव जिला मुख्यालय बैतूल से करीब 110 किलोमीटर दूर कालापानी कहे जाने वाले भीमपुर विकासखंड के अंतर्गत आने वाले मोहदा थाना क्षेत्र में आता है। पिटाई के दौरान इन युवकों से उठक-बैठक भी लगाई गई।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भैसदेही प्रेम सिंह ठाकुर ने कल बताया, हमला करने के लिये श्याम, मानक, सुंदर पराटे और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी फरार चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा मध्यप्रदेश के हरदा जिले में रहटगांव के रहने वालों के खिलाफ भी कथित गौवंश तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। इन सभी गौवंश तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है हम वीडियो क्लिप की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद उपयुक्त कार्वाई  की जाएगी।