12 को बंद रहेंगे पैट्रोल पम्प, होगी किल्लत


श्योपुर: शहर सहित जिले में संचालित पैट्रोल पंप 12 जुलाई को दिनभर बंद रहेंगे, जिसके चलते जिले में पैट्रोल एवं डीजल की किल्लत होने की आशंका प्रबल हो गई है। पैट्रोल पंप बंद होने की सूचना पैट्रोल पंप डीलर्स एसोसियेशन ने शनिवार को जिला प्रशासन को एक ज्ञापन के माध्यम से दे दी गई।

एसोसियेशन के अध्यक्ष संजीव सूद, उपाध्यक्ष अशोक सर्राफ एवं सचिव सतीश ङ्क्षसहल द्वारा कलैक्टर के नाम एसडीएम को प्रस्तुत ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि संपूर्ण देश में 16 जून से प्रतिदिन डीजल एवं पैट्रोल की कीमतों की वृद्धि एवं घटती का जो नियम लागू किया गया है,उससे सभी पैट्रोल पंप डीलर्स को खासा आर्थिक नुुक्सान हो रहा है। साथ ही डीजल एवं पैट्रोल को जीएसटी के अन्तर्गत जोडे जाने की भी मांग की जा रही है।

इन मांगों को लेकर एआईपीडीए द्वारा संपूर्ण देश में एक दिन क्रय-विक्रय बंद करने का आह्वान किया है। इसी तारतम्य में श्योपुर जिला पैट्रोल डीलर्स एसोसियेशन द्वारा 12 जुुलाई बुुधवार को क्रय-विक्रय बंद  रखा जाएगा। बंद का समय सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा। बंद के आह्वान से उस दिन लोगों को पैट्रोल-डीजल के लिए परेशान रहना पड़ सकता है।