एक ही परिवार के 3 लोगों की नृशंस हत्या


धमतरी: शहर से लगे अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम तेलीनसती में अज्ञात हमलावरों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना देर रात की है जब परिवार के सभी सदस्य सोने जा रहे थे उसी वक्त कुछ अज्ञात हमलावर घर में घुस आए और पति-पत्नी सहित बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया । हालांकि हमले में 10 वर्षीय एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । घायल बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वहीं घटना की खबर मिलते ही एसपी. मनीष शर्मा, एएसपी, डीएसपी, क्राइम ब्रांच व पुलिस थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची हुई है ।

इसके आलावा पुलिस ने घटना की जांच के लिए फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद ले रही है । बताया जा रहा है कि मृतक महेंद्र सिन्हा पेशे से टेलर्स है और गांव में ही कपड़े सीने का काम करता था । इसके आलावा पत्नी घर सहित मजदूरी का काम किया करती थी। घटना के बाद पूरे गांव में आक्रोश का माहौल है। ग्रामीण आरोपियों की जल्द गिरफ्तार की मांग कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि घटना की जानकारी अलसुबह लगी जब मृतक महेंद्र सिन्हा के घर में आहट नहीं हो रही थी।

कमरे से कोई हलचल नहीं होने पर जब दरवाजा खोला गया तो सभी दंग रह गए । कमरे के भीतर बिस्तर पर मृतक महेंद्र सिन्हा और उसकी पत्नी ऊषा सिन्हा की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी। इसके आलावा पुत्र लक्की सिन्हा का शव बाजू में पड़ा हुआ मिला। वहीं बड़े बेटे त्रिलोक सिन्हा को अधमरा हालात में पड़ा हुआ था।

उस वक़्त उनकी सांस चल रही थी जिसकी पुलिस जानकारी पुलिस में देने के बाद अधमरे पड़े त्रिलोक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों से बयान लिया गया है और घटनास्थल की फोरेंसिक जांच के बाद ही हत्या कारणों का खुलासा हो पायेगा।