CM फडणवीस बाल-बाल बचे, CMO ने कहा हादसे जैसी कोई बात नहीं


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज बाल-बाल बच गए। मुख्यमंत्री के हैलिकॉप्टर हादसे की एक और घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है घटना उस समय हुई जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस रायगढ़ में थे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हेलिकॉप्टर में गड़बड़ी हो गई और मुख्यमंत्री के बैठने से पहले ही हेलिकॉप्टर उड़ गया व एक तरफ झुक गया। हालांकि मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से इस पर सफाई दी गई है। CMO के अनुसार कुछ दिक्कतें थी लेकिन हादसे जैसी कोई बात नहीं थी।

बताया जा रहा है कि जैसे ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हेलीकॉप्टर में सवार होने वाले थे बंद हेलीकॉप्टर अचानक शुरू हो गया । इसके बाद उनके सुरक्षाकर्मी ने उन्हें खींच लिया। इससे पहले 25 मई 2017 को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हेलिकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई थी। उस टाइम भी देवेंद्र फडणवीस बल बल बच गए थे । उस समय देवेंद्र फडणवीस के साथ 6 लोग और भी थे सभी सुरक्षित बच गए थे ।

हालांकि इससे पहले 5 मई को मराठवाड़ा के निलंगा तहसील में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपना दौरा खत्म करने के बाद निलंगा में बने हेलीपैड का रुख किया। सभी सूचनाओं का पालन कर उनके बैठने के बाद दोपहर 12 बजे के करीब हेलीकॉप्टर ने जैसे ही लातूर के लिए उड़ान भरी, पायलट को अचानक से अप्रत्याशित हवाओं का सामना करना पड़ा। इस हालत से निबटने के लिए हेलीकॉप्टर जमीन की तरफ मोड़ दिया कि वह वहां लगे बिजली के तारों के संपर्क में आ गया और धड़ाम से जमीन पर आ गिरा था।

12 मई 2017 को नक्सलवाद रोक के कामों का जायजा लेने गढ़चिरौली पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हेलीकॉप्टर में खराबी के चलते वह मुख्यमंत्री के सवार होने के बाद उड़ान ही नहीं भर सका था।