दर्दनाक सड़क हादसे में मुंबई की महिला बाइकर की गयी जान, देखिये तस्वीरें


ये खबर मुंबई की है जहाँ पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला बाइक सवार की ट्रक से कुचलकर मौत हो गयी गयी है। सूत्रों के अनुसार बताया गया है की हादसे के वक्त ये महिला बाइक सवार अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक पर घूमने निकली थी पर सड़क के बीचोबीच एक गड्ढे की वजह से इन्होने अपना संतुलन खो दिया और तेज रफ़्तार ट्रक के नीचे आ जाए के कारण इनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के वक्त भारी बारिश हो रही थी और जब तक ट्रक चालक ट्रक को रोक पता ट्रक महिला के ऊपर चढ़ चुका था।

ये हादसा जवाहर-दहाणु हाईवे पर हुआ है। मरने वाली महिला का नाम जाग्रति विराज होगले बताया जा रहा है जिनकी उम्र तकरीबन 34 साल थी। हादसे के बाद इन्हें अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ इन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। इस हादसे से महाराष्ट्र सड़क सुरक्षा के दावों की पोल एक बार फिर खुल गयी है की हाईवे के बीचोबीच गड्ढे को ठीक क्यों नहीं किया गया था, अब प्रशासन की नीद टूटी है और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही का भरोसा दिया जा रहा है। हादसे की कुछ तस्वीरें आप देख सकते है।

बताया जा रहा है जाग्रति बाइक चलाने की शौक़ीन थी और खुशनुमा मौसम को देखते हुए दोस्तों के समूह के साथ घूमने निकली थी पर प्रशन की लापरवाही ने इनकी जान लेली।