राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं , पर अहमद पटेल से है अच्छे संबंध : वाघेला


गुजरात में 8 अगस्त को विधानसभा चुनावों के लिए वोट डाले जाएंगे। बीजेपी ने गुजरात के विधानसभा चुनावों में अपनी पूरी ताकत लगा दी है ।  इस बार के राज्यसभा चुनावों में बीजेपी के 3 उम्मीदवारों से कांग्रेस के एक उम्मीदवार का आमना-सामना है। ये उम्मीदवार अमित शाह, स्‍मृति ईरानी और बलवंत सिंह राजपूत है बता दे कि बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक बलवंत सिंह राजपूत को भी टिकट दिया है। वहीं कांग्रेस की तरफ से अहमद पटेल को मैदान में उतारा है।

आपको बता दे कि अभी हाल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे शंकर सिंह वाघेला ने इस्तीफा दिया है शंकर सिंह वाघेला ने एक न्यूज़ चैनल इंटरव्यू में कहा कि अहमद पटेल से उनके संंबंध अच्छे हैं लेकिन उनको समर्थन देने के सवाल पर वाघेला ने कुछ नहीं कहा।  वाघेला ने कहा कि अहमद पटेल से उनके अच्छे संबंध हैं, आगे क्या करना है, यह उनके और अहमद का निजी मामला है। उन्होंने यह भी कहा कि वो आखिरी समय में फैसला लेंगे।

अहमद के साथ अपनी दोस्ती को याद करते हुए वाघेला बोले कि 1977 से वो और अहमद अच्छे दोस्त हैं। आज भी संबंध अच्छे हैं। उनके घर आना-जाना लगा रहता था। वाघेला ने बताया कि अहमद कल उनको फोन करेंगे और 8 तारीख के बाद भी उनके रिश्ते पहले की तरह ही रहेंगे।

वाघेला ने बताया कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है, फिर चाहे वह बीजेपी हो या कांग्रेस । वो नैतिकता के कारण कांग्रेस विधायकों से संपर्क नहीं करते हैं।

वही बता कि गुजरात में 8 अगस्त को होने वाले राज्य सभा चुनाव से पहले बेंगलुरु शिफ्ट किए गए कांग्रेस विधायक आज सुबह वापस अहमदाबाद पहुंच गए हैं। उन्हें अहमदाबाद में ही एक रिसॉर्ट में ठहराया गया है। शाम को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल विधायकों से मुलाकात करेंगे। आपको बता दें कि विधायकों को 29 जुलाई से बेंगलुरु ईगलटर्न रिसॉर्ट में ठहराया गया था जहां से वो बीती रात अहमदाबाद के लिए रवाना हुए थे। मंगलवार को राज्य सभा चुनाव के लिए गुजरात विधानसभा में वोटिंग होनी है।