पुलवामा मुठभेड़ : सेना ने दो अातंकियों को किया ढेर , तलाशी अभियान जारी


जम्मू & कश्मीर में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर दो अातंकियों को ढेर कर दिया। क्षेत्र में अभी भी सर्च अॉपरेशन जारी है। आपको बता दे कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के तहाब गांव में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हो गए हैं रविवार सुबह जम्मू & कश्मीर पुलिस और सेना ने क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशिष्ट जानकारी पर पुलवामा के तहाब गांव को घेर लिया ।

पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में कल रात सूचना मिली थी । इसके बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के तहब इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया । उन्होंने बताया कि आज तड़के दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग हुई जिसमें 2 आतंकवादी मारे गये। सूत्रों से ये भी बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के हो सकते हैं।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के गुरेज सेक्टर में 27 जुलाई को आतंकियों ने घुसपैठ का प्रयास किया था। इसे सेना के जवानों ने मुहंतोड़ जवाब देते हुए आतंकियों को ढेर कर दिया था। काफी देरतक चले इस ऑपरेशन में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया था।

शनिवार को राज्य की मुख्यमंत्री ने बयान दिया था कि कश्मीर के लोग अब आर्मी, पुलिस से नहीं डरते हैं जो कि बड़ी समस्या है। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा अलगाववादियों नेताओं को गिरफ्तार करवाने पर भी सवाल खड़े किए।

महबूबा ने कहा कि किसी की सोच को मारा या फिर जेल में नहीं डाला जा सकता। इससे पहले महबूबा ने कहा था कि अगर जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किया गया तो फिर वहां कोई भी तिरंगा नहीं पकड़ा करेगा।