बरनाला में कांग्रेसियों द्वारा मोदी के होर्डिंग पर कालिख पोतने पर भडका भाजपा लीगल सैल


लुधियाना-बरनाला : जिन लोगों ने कांग्रेसी झंडे उठा कर प्रधानमंत्री के चित्र पर कालिख पोतने की घटना को अंजाम दिया है वह लोग देश के दुश्मन हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी (लीगल सेल) के स्टेट को-कन्वीनर एडवोकेट करण अवतार कपिल ने कही है। उन्होंने कहा है कि ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ देशद्रोह की धारा के तहत मुकद्दमें दर्ज कर उन्हें तड़ीपार कर देना चाहिए, अपितु ऐसे कारावास में धकेल देना चाहिए जहां चींटी को भी कदम रखने की इजाजत नहीं हो।

एडवोकेट कपिल ने बताया कि घटना बरनाला के एक पैट्रोल पंप पर घटी थी। जहां ऊंची दीवार पर देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी का युवाओं को खास संदेश देने वाला होर्डिंग लगाया हुआ था। वहां कांग्रेस के कुछ कथित शरारती तत्वों ने ब्लैक स्प्रे (कालिख) से प्रधानमंत्री साहिब के चेहरे पर छिड़काव किया। उन्होंने बताया कि उक्त मामला भाजपा (लीगल सेल) के स्टेट कन्वीनर लोकेश नारंग के ध्यान में लाया जा चुका है। जिन्होंने कालिख मामले को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने की बात कही है और सभी आरोपियों के खिलाफ भी सखत कार्यवायी करवाने का ऐलान किया है। एडवोकेट कपिल ने सवाल उठाया है कि कालिख पोतने की घटना को अंजाम देने से पहले जिन पुलिस अधिकारियों को घटना की सूचना थी ।

उन्होंने घटनास्थल पर मौजूद पुलिस जवानों के पास दिए गए वॉकी-टॉकी सैट/मोबाईल फोन से खबर क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि पंजाब प्रान्त के शासन की कमान भले ही कांग्रेस के पास आ गई है लेकिन यहां गुंडाराज स्थापित करने की किसी को इजाजत नहीं है। ऐसी घटनाएं देश के संविधानिक पदवी के खिलाफ है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि जिला के पुलिस प्रशासन ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों की तलाश कर उन्हें हवालात में बंद नहीं किया और अदालत में पेश नहीं किया तो पुलिस को भी अदालत में पार्टी बनाया जाएगा।

– सुनीलराय कामरेड