जमीन को लेकर खूनी संघर्ष में 4 लोग घायल


राजस्थान में झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के धींगड़यिा पंचायत के पिचानवा गांव में जमीन को लेकर खूनी संघर्ष में चार लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार राजेंद गुर्जर के परिवार वाले अपने खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान परिवार के ही दूसरे पक्ष जीवनराम सहित 15-20 लोगों का एक समूह मौके पर पहुंचा और कुल्हाड़ी एवं धारदार हथियारों से राजेंद के परिवार पर अचानक हमला कर दिया। जिसमें राजपाल, श्रवणकुमार और उसकी दोनों बहने शांति एवं संतरा गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

सूत्रों के अनुसार मारपीट में घायल हुए चारों लोगों को ग्रामीणों ने इलाज के लिए सूरजगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चारों लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें झुंझुनू के बीडी अस्पताल रैफर कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी कमलेश चौधरी भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पिचानवा गांव में जीवनराम गुर्जर और राजेंद, गुर्जर के परिवार के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। इसको लेकर दोनों पक्षों को पाबंद भी किया जा चुका है लेकिन आज जीवनराम पक्ष के लोगों ने राजेंद्र पक्ष के लोगों पर हमला किया है। जिनमें दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हुए है।
श्री चौधरी ने बताया कि अभी मामले की रिपोर्ट नहीं आई है रिपोर्ट आने के बाद अनुसंधान किया जाएगा।