दंपति पर गोली चलाने के आरोपी गिरफ्तार


अलवर : राजस्थान पुलिस ने जिले के भिवाड़ी के नगीना गार्डन के पास फार्मा कम्पनी के मालिक पर फायरिंग करवाने के आरोपी योगेन्द्र उर्फ योगी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उप अधीक्षक सिद्धांत शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुये बताया कि आरोपी ने सुपारी किलर को 50 हजार में फार्मा कंपनी के मालिक को मरवाने की सुपारी दी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी योगेन्द्र उर्फ योगी ने करीब चार पांच साल पूर्व विनस फार्मासूटिकल्स आयुवेर्दिक दवा की फैक्ट्री रामपुरा भिवाडी में लगायी थी।

जहां आरोपी योगेन्द्र की इंजीनियर सुनील गढ से दोस्ती हो गयी और उसके उपरान्त दोनों ने पार्टनरशिप में करीब 3-4 साल पूर्व भिवाडी औद्योगिक क्षेत्र में हिन्दुस्तान मेडिकयोर प्राईवेट लिमिटेड के नाम से दवा बनाने का प्रोडेक्ट लगाया। इस प्रोजेक्ट में करीब 16 लाख रूप्ये का नुकसान होने पर उनमें मन मुटाव हो गया। इस कारण दोनों पक्षों की आपस मे रंजिश चलती रही। इसी रंजिश के कारण आरोपी योगेन्द्र ने मुरारी गुर्जर को पचास हजार रुपए की सुपारी देकर सुनील गढ व उसकी पत्नी डॉ. विपला को डरा धमका कर हिसाब करवाने व हिसाब नहीं करने पर गोली मारने की योजना बनाई।

उन्होंने बताया कि मुरारी गुर्जर ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर घटना को अजांम दिया है। बहरहाल पुलिस सुपारी लेकर घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी की तलाश कर रही है। उल्लेखनीय है कि गत पांच मई की रात को फार्मा कंपनी के मालिक सुनील गढ़ और उसकी पत्नी विपुला गढ़ पर दो बाईक सवारों ने कार को रूकवाने का प्रयास किया और कार के नहीं रूकने पर ड्राईवर साईड कि खिडकी से पिस्टल से फायरिंग कि जो कार का शीशा तोड़ते हुए सुनील गढ के हाथ में लगी।

– वार्ता