कुशलगढ के SDM रामेश्वर दयाल मीणा का शव किया बरामद


कुशलगढ के SDM रामेश्वर दयाल मीणा का आज शव मिल ही गया । राजस्थान में बहती नदी में गाडी सहित बह गये बांसवाडा जिले के मीणा का शव 48 घंटे बाद आज बरामद हो गया लेकिन उनके पुत्र ने हत्या की आशंका जताते हुये शव लेने से इंकार कर दिया है।

बांसवाडा के पुलिस अधीक्षक कालू लाल रावत ने कहना है कि SDM रामेश्वर दयाल मीणा का शव बांसवाडा लाया जा रहा है और पोस्टमार्टम के बाद उनका शव परिवार वालों को सौंपा जायेगा।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को वाहन सहित बह गये श्री मीणा के शव की खोज के लिये उदयपुर NDRF और एसडीआरएफ SDRF की टीमें जुटी हुई थी।

वहीं दूसरी ओर SDM के बेटे संदीप ने अपनी पिता की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि SDM रामेश्वर दयाल मीणा के माथे पर चोट के निशान हैं तथा बदन पर एक भी कपड़ा नहीं है। जबकि शनिवार को उनकी घड़ी रास्ते में पड़ी मिली।

उन्होंने SDM रामेश्वर दयाल मीणा का पोस्टमार्टम जयपुर के SMS हॉस्पिटल के चिकित्सकों से कराने और मामले की जांच सीबीआई से कराने की भी मांग की है।

श्री रावत ने कहा कि SDM रामेश्वर दयाल मीणा की मृत्यु के बारे में उनके परिजनों द्वारा उठाये गये सवालों की पूरी जांच की जायेगी और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा जायेगा। उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार कोSDM रामेश्वर दयाल मीणा वाहन सहित तेज बहाव में बह गये थे। उनका वाहन चालक करीब दो किलोमीटर दूर बहने के बाद सुरक्षित बाहर निकल गया था।