राहुल का डबोक एयरपोर्ट पहुचनें पर स्वागत


जयपुर : कांग्रेस उपाघ्यक्ष राहुल गांधी आज उदयपुर पहुचनें पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। राहुल आज सवरे वायुयान से डबोक हवाई अड्डे पहुंचें जहां सचिन पायलट (राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष) ,राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी पूर्व मंत्री डा. गिरिजा व्यास सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया ।

उनके साथ पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह महिला कांग्रेस पदाधिकारी श्रीमती शीला ओझा और वरिष्ठ नेता माघव राव सिंधिया भी मौजूद थे। डबोक एयरपोर्ट पर बडी संख्या में कांग्रेसी कार्यकता की मौजूदगी के कारण पुलिस को उन पर नियंत्रण करने के लिये भारी मशक्कत करनी पडी। राहुल के डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने राहुल जिन्दाबाद के नारे लगाये।

राहुल का सड़क मार्ग से चितौडग़ढ जिले के निम्बाहेडा होते हुये मध्यप्रदेश के पिपलिया मंडी मंदसौर जाने का प्रोग्रमा है जहां वे किसान आंदोलन के दौरान हुई फायरिंग में मृत किसानों के परिजनों से मुलाकात करने का कार्यक्रम है।  कांग्रेस उपाघ्यक्ष राहुल गांधी अपने सुरक्षा घेरे से सीधे गाडी तक पहुचे।

खबर है कि इस दौरान उन्होंने न तो किसी से बातचीत की और न ही कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वैसे हम आपको बता दे कि प्रशासन की ओर से कांग्रेस उपाघ्यक्ष राहुल गांधी को मंदसौर पहुंचने की इजाजत नहीं है।