स्कूल से लापता छात्राएं भुवनेश्वर में मिलीं


भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई में शकुंतला स्कूल से लापता दो नाबालिग छात्राएं अपने दोस्तों के साथ भुनेश्वर के एक लॉज में  मिली हैं। पुलिस उन्हें लेकर रविवार देर शाम भिलाई पहुंची। बयान के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया। सुपेला थाना प्रभारी निरीक्षक दिलीप सिंह सिसोदिया ने बताया कि दोनों नाबालिग छात्राएं 1500 रुपये लेकर घर से निकली थीं।

लड़कों ने पुलिस को बताया कि दोनों नाबालिग छात्राएं उन पर भुनेश्वर चलने के लिए दबाव बना रही थी। स्टेशन पहुंचने के बाद लगातार मोबाइल पर कॉल कर रही थीं। इसलिए उन्हें भी उनके साथ जाना पड़ा। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर दोनों लड़कियों व लड़कों को उन्हें सौंप दिया है। यह घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे  की है। एक नाबालिग छात्रा तीन दर्शन मंदिर के पास की और दूसरी हाउसिंग बोर्ड जामुल की  निवासी है।

दोनों साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकलीं और कॉन्ट्रैक्टर कॉलोनी में एक परिचित के घर में साइकिल खड़ी कर कपड़े बदल कर चली गईं। उसके बाद देर रात उनके परिजनों ने सुपेला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।  टीआई ने बताया कि पुलिस को जांच में यह जानकारी मिली कि इनकी दोस्ती दो लड़कों से है।

इसके बाद पुलिस उन लड़कों के मोबाइल नंबर का लोकेशन पता करने में लगी हुई थी। इस दौरान लोकेशन भुनेश्वर का मिला, जिसके बाद एक टीम वहां के लिए रवाना की गई। युवकों के साथ दोनों नाबालिग एक लॉज में मिलीं, जिसके बाद उन्हें लेकर सुपेला पुलिस की टीम भिलाई लौट आई1