धीमानपुरा स्थित पेट्रोल पंप में मिली 30 एमएल की घटतौली


शामली  : प्रदेशभर के पेट्रोल पंपों पर चल रहे छापेमारी अभियान के अंतर्गत मंगलवार को एसडीएम सदर के नेतृत्व में शहर के विभिन्न पेट्रोल पंपों पर छापेमारी की गई, जिसमें से एक पेट्रोल पंप की एक मशीन में घटतौली पाई गई। टीम ने मशीन को सीज कर दिया है। छापेमारी की कार्रवाई से पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मचा रहा। जनपद में गत दिनों से एसडीएम सदर एमपी सिंह के नेतृत्व में पेट्रोल पंपों पर छापेमारी की जा रही है।

इसी कड़ी में मंगलवार को टीम ने शहर के विभिन्न पेट्रोल पंपों पर छापेमारी की। सर्वप्रथम सहारनपुर रोड स्थित वैदई पेट्रोल पंप पर छापेमारी की गई, जहां पर सब कुछ ठीक पाया गया। इसके बाद टीम ने धीमानपुरा रोड स्थित परमात्मा शरण रामकिशन पेट्रोल पंप पर छापेमारी की गई। जहां पर दो मशीनों में से एक मशीन में 5 पांच में 30 एमएल की घटतौली पाई गई। टीम ने उक्त मशीन को सीज कर दिया।

इसके बाद टीम ने शहर के मंडी रोड स्थित निर्वाल पेट्रोल पंप तथा कस्बा बनत स्थित राज एंटरप्राइजेज पेट्रोल पंप पर भी छापेमारी की। हालांकि अन्य पेट्रोल पंपों पर सब कुछ सामान्य मिला। टीम ने अपनी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी है। टीम की छापेमारी से पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मचा रहा। एसडीएम एमपी सिंह ने बताया कि धीमानपुरा रोड स्थित पेट्रोल पंप की एक मशीन में घटतौली मिली है, जिसे सीज कर दिया गया है।

– (दीपक वर्मा)