पश्चिम बंगाल में कोई सरकार काम नही कर रही : मौर्य


 

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हालात बद से बदत्तर है और वहां लगता ही नहीं कि कोई सरकार काम कर रही है। श्री मौर्य ने आज यहां वन महोत्सव के अवसर पर कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछली सरकार को लेकर लोगों में जिस तरह से आक्रोश था उससे अधिक आक्रोश अब पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार को लेकर है।

पश्चिम बंगाल में साम्प्रदायिक हिंसा को लेकर राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच आरोप प्रत्यारोप पर उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री की बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि वहां कमल खिलने वाला है और सुश्री ममता बनर्जी सत्ता से विदा होने की ओर हैं जिससे उनमें बौखलाहट बढ़ रही है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठ जारी है। इस पर किसी प्रकार लगाम नहीं लगाया जा रहा है।

लोगों के साथ ऐसी घटनायें घट रही हैं जो सोशल मीडिया के जरिये सभी तक पहुंच रही हैं उससे वहां की स्थिति बद से बदत्तर है। ऐसा नहीं लगता कि वहां कोई सरकार काम कर रही है। श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश में अपराधिक गतिविघियो पर लगाम लगी है। कानून व्यवस्था का हर हाल में पालन होगा। पिछली सरकार में अपराध और अपराधियों को बढावा मिला था लेकिन अब अपराधियों की जगह जेल में है।