शराबी दूल्हे ने जमकर किया नागिन डांस, दुल्हन ने किया शादी से इंकार


Marriage

नई दिल्ली : आजकल शादियों में नागिन डांस काफी लोकप्रिय हो गया है। अक्सर ऐसे गाने पर लोग जमीन पर लोट-लोट कर नाचते हैं और कई बार सांप की तरह ‘हिस्स’ की आवाज भी निकालते हैं। लेकिन, मंगलवार रात को यूपी के शाहजहांपुर एक दूल्हे को यह नागिन डांस भारी पड़ गया। दरअसल,शराब के नशे में नागिन डांस कर रहे दूल्हे को देखकर दुल्हन इतनी शर्मसार हो गई कि उसने शादी ही तोड़ दी।

दुल्हन के परिवार वालों ने उसे खूब मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। अंततः दूल्हे को बारात वापस लेकर घर जाना पड़ा। मौके पर हिंसा की आशंका को देखते हुए पुलिस को बुलाया गया था। उसके एक दिन बाद लड़की की शादी किसी और लड़के से करा दी गई। बता दें, प्रियंका त्रिपाठी (23) की शादी अनुभव मिश्रा से होनी थी। दोनों का परिवार एक दूसरे को जानता था। दोनों के बीच शादी के पहले तोहफे का लेनदेन भी हुआ था। लेकिन, जब शादी के दिन बारात लड़की के घर जा रही थी। ठीक उसी वक्त दूल्हे का ध्यान डीजे पर बज रहे नागिन गाने ने खींचा।

डीजे की धुन पर दूल्हा नाचने लगा और उसके दोस्त उसपर पैसे बरसाने लगे। यह सब देखकर दुल्हन का परिवार हैरान रह गया। उसी वक्त प्रियंका ने यह तय कर लिया कि शराब के नशे में धुत अनुभव उसके लायक नहीं है। काफी समझाने-बुझाने और धमकाने के बावजूद प्रियंका ने अपना फैसला नहीं बदला। आखिरकार बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई।

जानें पूरी घटना का ब्यौरा
दरअसल दूल्हे को उसके संगी-साथियों ने डीजे के लिए बुला लिया।
डीजे पर आते ही दूल्हे के अन्दर का प्रभुदेवा जाग गया और वो उछल-कूद कर डांस करने लगा।
बात सिर्फ इतनी ही नहीं थी, अचानक दूल्ह को सूझा और वो नागिन डांस करने लगा।
इस दौरान भी दूल्हे के इस डांस को दुल्हन देखती रही।
दूल्हा डीजे की धुन पर नाच रहा था तब उसके दोस्त उसपर पैसे बरसाने लगे।
दूल्हा पूरी तरह नशे में धुत्त था और दुल्हन को उसकी ये हरकत नागवार गुजरी।
दुल्हन इतनी शर्मसार हो गई कि उसने शादी ही तोडड दी।