वाहन चैकिंग के दोरान दो शातिर चोर गिरफ्तार


शामली, कांधला : वाहन चैकिंग के दोरान पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से हरियाणा राज्य से चोरी एक भैंस और दो चाकू भी बरामद किए गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर दी है। मंगलवार को थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार चौहान एसआई जय किशोर के साथ क्षेत्र के इस्सोपुरटील में मुरली मनोहर इंटर कालेज के पास वाहनों की चैकिंग कर रहे थे।

इसी बीच यमुना नदी के रास्ते दो युवक एक भैंस को लेकर पैदल गुजरते दिखाई दिए। पूछताछ करने पर दोनों युवक कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने दोनों युवकों से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि वें हरियाणा के बापौली थाना क्षेत्र के गांव बेगमपुर ताहरपुर से ग्रामीण रण सिंह पुत्र रणजीत के घर से भैंस चोरी कर लाए थे।

पुलिस ने दोनों के कब्जे से दो चाकू भी बरामद किए। सीओ भूषण वर्मा ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक मतरौली बापौली निवासी सुनील पुत्र राजपाल सैनी और अमन पुत्र इंद्र शातिर चोर हैं, जो पहले भी हरियाणा राज्य में चोरी के मुकदमों में जेल जा चुके हैं। सीओ ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालानी कार्रवाई कर दी गई है।