निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का ध्यान रखें


रुद्रपुर: मेयर सोनी कोली ने ठेकेदारों को सख्त हिदायत दी कि निगम की ओर से क्षेत्र में कराए जा रहे निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता में कमी की शिकायत मिलने पर संबंधित ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मेयर रम्पुरा के काली मंदिर के निकट चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण कर रही थीं। मेयर ने कहा कि रम्पुरा क्षेत्र में एक करोड़ से अधिक के विकास कार्य और होने हैं।

उन्होंने बताया कि रम्पुरा कटोरी मंदिर में टायल्स फर्स का कार्य, संत कबीर धर्मशाला का निर्माण तथा सोनिया होटल के सामने वीरांगना झलकारी बाई धर्मशाला का निर्माण, वार्ड सात में विभिन्न सड़कों एवं नालियों के कार्य कराए जाएंगे। मेयर सोनी कोली ने कहा कि हमारा विशेष ध्यान शहर की सफाई व्यवस्था पर है। वार्ड छह व सात में उन्होंने समस्याओं का जाएजा लिया।

इस दौरान वार्ड के लोगों ने कई समस्याओं से अवगत कराया, जिस पर मेयर ने कहा कि शीघ्र ही समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। वहीं मेयर ने लोगों से आह्वान किया कि शहर की सफाई व्यवस्था में नगर निगम का साथ दें। कूड़े-कचरे को निश्चित स्थान पर डाले व कूड़ा कलेक्शन करने वालों को ही दें। इस दौरान भाजपा नेता सुरेश कोली, विपिन शर्मा बिट्टू, रघुवर दयाल गुप्ता, रतन लाल पाल, परशु पाल, अनूप देवनाथ, नन्दू वर्मा, राम सेवक, आशीष, सोहन, विरेंद्र पाल, मोहन लाल आदि थे।