शादी के 20 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा कि इनकी पत्नी इनकी नहीं है


हम आपको जिस व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं उनके की गई एक्टिंग को कौन नहीं जनता होगा। वह कोई और इंसान नहीं बल्कि दीपक तिजोरी है । यह पेशे से एक अभिनेता और साथ ही फिल्म निर्देशक भी है। आपको बता दें कि दीपक रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 1 के प्रतिभागी रह चुके हैं। लेकिन वह 14 दिन बाद ही घर के बाहर हो गए थे। दीपक की पत्नी शिवानी एक फैशन डिजाइनर है।

दरअसल कुछ समय पहले ही शिवानी ने अपने पति के खिलाफ बहुत बड़ा खुलासा भी किया है जिसमें उनकी पत्नी का कहना है कि दीपक उनके साथ मारपीट करते है इसी के चलते उन्होंने घरेलु मारपीट का मामला भी दर्ज कराया है। इसके साथ ही उन्होंने तलाक भी मांगा है । अब शिवानी की बात यहीं खत्म नहीं होती है उनका कहना है कि उनको अपनी बेटी के लिए हर महीने एक लाख रुपये भी देने होंगे, जब तक उनकी बेटी 20 साल की नहीं हो जाती है । इतने पैसे दीपक के लिए आज की तारीख में देना बहुत कठिन है क्योंकि उनके हालात अब पहले जैसे नहीं है और इस समय पर उनके पास ज्यादा काम भी नहीं है ।

इसलिए दीपक के लिए इतनी रकम दे पाना संभव नहीं है। हालांकि उनकी बेटी की तरफ से अभी तक कोई मांग नहीं है । दीपक ने भी अपनी पत्नी के खिलाफ कई आरोप लगाए है। दीपक का कहना है कि उनकी पत्नी का व्यवहार उनके लिए बिल्कुल ठीक नहीं है । उनका यह भी कहना है कि उनकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर है जो कि उम्र में काफी छोटा है।

दीपक पहले गोरे गॉव के 4 बीएच के घर में रहा करता था। लेकिन उस घर में भी उनकी मर्जी नहीं चलती थी उनके लिए पूरे घर का इस्तेमाल करना माना था। शिवानी ने नौकारों को भी सख्ती से पेश आती थी कि दीपक को कोई खाना नहीं देगा। और नहीं कोई उनके कमरे की सफाई करेगा। अब तो उसने घर से भी बाहर निकाल फेका है ।

अब वह अपने दोस्त के साथ पीजी में रहता है । उनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ अकेले रहती है । दीपक को तलाक के समय पता चला कि उसका दूसरा पति है । शिवानी ने अपने पहले पति से बिना डाइवोर्स के ही शादी कर ली थी । इसलिए वह उनकी लीगल वाइफ नहीं है।