इन हिट डायरेक्टर की पत्नियों की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती


Rohit Shetty

बॉलीवुड इंडस्ट्री वक्त के साथ-साथ बढ़ती हुई ऊंचाइयों को छुने लगा है। बॉलीवुड के सभी सितारे आज दुनियाभर में मशहूर हो चुके हैं। और साथ ही बॉलीवुड की कई फिल्में हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने के मुकाम तक भी पहुंच चुकी हैं। चाहें भले ही वह एक्शन फिल्म हो या फिर कोई भी रोमांटिक फिल्म।

rohit

 

आज के वक्त में बॉलीवुड इंडस्ट्री का स्तर काफी ऊंचा हो चुका है। बता दें कि किसी भी फिल्म को अच्छा बनाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरत होती है कि उस फिल्म का निर्देशक बेहतर होना चाहिए। एक अच्छे निर्देशक की पहचान उसकी फिल्म को देश कर खुद बे खुद अंदाजा लगाया जा ही सकता है।

Imtiaz Ali Wife Pretty Ali

जो उस फि ल्म को सफल बनाने के लिए जी जान लगा देने में कोई भी कमी नहीं छोड़ता है। कई महीनो की मेहनत और लगन के साथ डायरेक्टर की सलाह से एक सफल फिल्म को निर्माण होता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के सितारे ही नहीं बल्कि उनकी पत्नियां भी कोई कम खूबसूरत नहीं है उनके आगे कई बड़ी-बड़ी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फेल हैं। तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहें हैं बॉलीवुड के सबसे मशहूर डायरेक्टर की खूबसूरत पत्नियों के बारे में जिनको आज से पहले नहीं देखा होगा आपने भी।

Rakesh Roshan

कबीर खान की बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सफल डायरेक्टर में गिनती की जाती है। कबीर खान ने फिल्म एक था टाइगार और सुल्तान जैसी बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड में दी हैं। कबीर खान बॉलीवुड को एक से एक अच्छी फिल्म बॉलीवुड को देते जा रहे हैं। बता दें कि कबीर खान की खूबसूरत पत्नी का नाम मिनी माथुर है जो काफी खूबसूरत हैं। Kabir Khanबॉलीवुड के सबसे दिग्गज डायरेक्टर में से जनि जाने वाले रोहित शेट्टी ने एक से एक हिट फिल्म बॉलीवुड में दी हैं। जैसे गोलमाल सिरिज और सिंघम। रोहित शेट्टी ने हर बड़े स्टार के साथ काम किया है रोहित की खूबसूरत पत्नी का नाम माया शेट्टी है।Rohit Shetty

मोहित सूरी एक सफल डायरेक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड की इंडस्ट्री में आशिकी 2 और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी कई अच्छी फिल्में बॉलीवुड को दी हैं।Mohit Suri

मोहित सूरी ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उदिता गोस्वामी से शादी करी है बता दें मोहित की पत्नी बॉलीवुड की कई फिल्में कर चुकी हैं जैसे अक्सर और जहर। टैंलेंटेड और खूबसूरत होने के बावजूद भी उदिता बॉलीवुड में अपना कैरियर नहीं बना सकी।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे