आने वाली है 5 धमाकेदार फिल्में


साल 2016 में ‘दंगल’, ‘सुल्तान’, ‘रुस्तम’ और ‘धोनी’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में देखने को मिलीं। लेकिन अब इसी साल 5 धमाकेदार फिल्में देखने को मिलने वाली हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं आने वाली फिल्मों पर जो तोड़ सकती हैं कमाई के रिकॉर्ड।

1. 2.0

 

source

इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है। अक्षय ने अपनी भूमिका के लिए अपने लुक को पूरी तरह बदल दिया है। हाल ही में अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘बुराई का नया चेहरा’।

2. टाइगर जिंदा है

source

सलमान की एक और फिल्म यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल रिलीज होगी। आमतौर पर आमिर क्रिसमस के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं लेकिन इस बार ये तारीख सलमान की है। 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘टाईगर जिंदा है’ में फिर से उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ से साथ नजर आएगी।

3. सीक्रेट सुपरस्टार

source

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी। आमिर इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे।

4. गोलमाल अगेन

source

रोहित शेट्टी की यह फिल्म उनकी सुपरहिट गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है। यह फिल्म दीपावली के अवसर पर रिलीज की जाएगी।

5. पद्मावती

source

इस साल की बड़ी रिलीज में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ भी शामिल है। फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा शाहिद कपूर भी नजर आएंगे। ‘पद्मावती’ 17 नवंबर को रिलीज होगी और लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।