ऐसा क्या हुआ की शो के सेट पर शाहरुख़ हुए भावुक, देखे विडियो


शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मीट सजल’ के प्रमोशन में जोरशोर से लगे हुए है, इसके चलते कई टीवी शोज में भी शाहरुख़ नज़र आये। हाल ही में शाहरुख़ स्टार प्लस के डांस शो ‘डांस प्लस -3’ के सेट पर पहुंचे जहाँ पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर शाहरुख़ भावुक हो उठे।

आपको बता दें शाहरुख़ और अनुष्का शर्मा अभिनीत ये फिल्म 4 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है, साथ ही किंग खान को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है।

दरअसल प्रमोशन के सिलसिले में जब शाहरुख़ इस शो के सेट पर पहुंचे तब मशहूर डांस कोरियोग्राफर रेमो डी सूज़ा और उनकी टीम ने शाहरुख़ के सामने डांस के माध्यम से ऐसा परफॉरमेंस दिया जिससे शाहरुख़ बेहद भावुक हो गए और उन्होंने इस शो के जजों ओर प्रतियोगिओं को शुक्रिय अदा किया और कहा की उन्हें इस तरह के स्वागत की जरा भी उम्मीद नहीं थी।

रेमो ने बताया वो शाहरुख़ खान को उनके बॉलीवुड करियर के लिए अनोखे और शानदार तरीके से श्रधांजलि देना चाहते थे और उन्हें खुसी है वो इसमें सफल हुए। इस परफॉरमेंस में एक के बाद एक शाहरुख़ के बेहतरीन गाने पर डांस किया गया। इस परफॉरमेंस को देखने के बाद शाहरुख़ चकित रह गए और उन्होंने कहा की उन्हें बहुत ही सुखद लगता है जब उनके फैन्स से उन्हें इतना सारा प्यार मिलता है और वो चाहते है ये प्यार हमेशा बना रहे और दर्शकों की दुआएं और आशीर्वाद सदा उनके साथ रहे।

Dance+ 3 | Surprising SRK

Harry never expected this when he met Remo D'souza! #DancePlus3, This Sat-Sun at 8pm. #EkLevelUp Shah Rukh Khan Shakti Mohan Dharmesh Sir Raghav Juyal Red Chillies Entertainment

Posted by STAR Plus on Tuesday, July 25, 2017

इस परफॉरमेंस को रेमो डिसूज़ा द्वारा कोरेओग्राफ किया गया था। आप इस विडियो में देखकर अंदाज़ा लगा सकते है की शाहरुख़ खान की प्रतिक्रिया कैसी रही है , और उन्होंने स्टेज पर इस शो की टीम के साथ कितना बेहतरीन वक्त गुज़ारा। डांस प्लस के टीम ने बताया की ये उनके लिए बेहद सम्मान की बात है की शाहरुख़ जैसा स्टार उनके साथ मंच शेयर करे।

log in

reset password

Back to
log in
Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.

Send this to a friend