दबंग खान की यह फिल्म होगी,अब तक की सबसे महंगी फिल्म


बॉलीवुड के दंबग खान वैसे तो अपनी फिल्मों के लिए अक्सर सुर्खियों में बने ही रहते हैं। उनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग वैसे तो हमेशा ही तैयार रहते हैं । लेकिन उनकी जितनी भी फिल्मे आती है वह भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट ही होती है।

उनकी फिल्मों में ऐसा अंदाज होता है । सलमान ने अपने कैरियर की शुरूआत 1998में आर्ई फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की थी।

हाल ही में ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चल पाई लेकिन उसके बावजूद भी इस फिल्म ने 176.20 की कमाई कर ली थी। यह फिल्म सलमान की 11वीं 100 करोड़ की फिल्म है।

आजकल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिन्दा में व्यस्त हैं। अभी तक तो यही चर्चा का विषय बना हुआ कि लोगों को ट्यूबलाइट न पसंद आने के बाद अब सलमान की अगामी फिल्म टाइगर जिंदा है लोगों को बेहद पसंद आने वाली है। इस फिल्म के बजट की बात करें तो इस फिल्म का बजट 100 करोड़ के लगभग ही बताया जा रहा है।’दबंग’ सलमान की पहली 100 करोड़ी फिल्म हैं |

सलमान खान की टाइगर जिंदा है फिल्म इसी साल 2017 में ही 22 दिसम्बर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में दबंग खान के साथ एक बार फिर से कैटरीना कैफ उनके साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्माण ‘यश राज’ बैनर तले किया जा रहा हैं।  इस फिल्म को शूटिंग अब्बू धाबी और ऑस्ट्रिया की महंगी लोकेशन पर की गई हैं ।

इससे पहले फिल्म 2012 में आई थी सलमान और कैटरीना की फिल्म एक था टाइगर अब इसका ही एक और सिक्विल 2017में देखने को मिलेगा। टाइगर जिंदा है।

सलमान के फैन्स इस फिल्म का इंतजार बेसबरी से कर रहें हैं। खबरों की माने तो यह फिल्म इस बार बॉक्स ऑफ्सि पर एक नया रिकॉर्ड जरूर कर्तिमान स्थापित करेगी।