‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की निधि की जानिए अनोखी लव स्टोरी


प्यार के ऐसा एहसास है जो हमारे जीवन में बहुत जरूरी होता है। प्यार हमारी जिंदगी का एसेंस होता है। हम अपने जीवन में क्या कर रहे हैं और कहां रहते हैं बस हम यही चाहते हैं कि हमारा जो भी जीवनसाथी हो वह हमें वैसे ही स्वीकार करे जैसे कि हम हैं। हमारा जीवनसाथी हमें बिना किसी शर्त के प्यार करे।

आज हम ऐसी ही प्यारी सी लव स्टोरी की बात कर रहे हैं। जिनका प्यार की लव स्टोरी बहुत ही क्यूट सी है। हम बात कर रहे हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि निधि और उनके पति सिंगर-कमपोसर मोहित पाठक की।

एक्समिनेशन हाल

निधि और मोहित के पापा दोनों ही अच्छे मित्र थे लेकिन निधि की फैमिली कानपुर चली गई और मोहित की फैमिली लखनऊ में ही रहती थी। दोनों की ही एक-दूसरे से बातचीत बंद हो गई । कुछ सालों बाद दोनो ने NIFT के पेपर देने के बारे में सोचाा और दोनों ही पुराने दोस्त फिर से मिले। निधि और मोहित ने दिल्ली जा कर पेपर देने का सोचा ।

निधि बताती है उस दिन के बारे में

निधि ने बताया कि दोनों का NIFT का पेपर क्लियर हो गया था और आगे के इंटरव्यू के लिए दिल्ली जाना था मोहित का रोल नंबर मेरे बाद ही था और वहां पर हम दोनो के पापा कई साल बाद मिले। हम दोनों को ही हमारे पंसदीदा विषय नहीं मिले थे वहां से हमारी लव स्टोरी शुरू हुई।

संगीत को प्यार की भाषा कहा जाता है

जब मोहित ने निधि से उसका नंबर मांगा तो निधि ने उसे उसका विजिटिंग कार्ड दे दिया। निधि को लंबे समय के बाद पता चला कि मोहित निधि को पसंद करता है। हमेशा से ही मोहित को संगीत पंसद था संगीत के कारण से दोनों साथ आए। मोहित निधि के लिए गाने लिखता था उसके लिए गिटार बजाता था। मोहित का संगीत वाला प्यार निधि के दिल में दसतक दे गया।

निधि गुशेड

मोहित गाने लिखता था निधि के लिए और फोन पर गाता था अगर कोई लड़का किसी लड़की के लिए गिटार बजा के गाना गए तो लड़की ज्यादा अकर्षित हो जाती है । दोनो की फैमिली एक-दूसरे को पहले से जानती थी तो उन सब ने दोनों को ग्रीन सिग्नल दे दिया।

मोहित ने शेयर किया

हम दोनों की फैमिली जानती थी कि हम दोनों लंबे समय से साथ है। मुंबर्ई मेें काम करते हैं और हमें शादी कर ली। बहुत अच्छे से सबकुछ हुआ ।

निधि और मोहित ने 2013 मेंं शादी की थी उनकी शादी में उनके इंडस्ट्री से कर्ई दोस्त आए थे। निधि ने शादी के दिन सुंदर सा लाल और गोल्डन लेहंगा पहना था साथ मोहित ने नीली रंग की शेरवानी पहनी थी।