क्या सुनील ग्रोवर दें पाएंगे कपिल को टक्कर


कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए एक अच्छी खबर आई है। सुनील ग्रोवर तो नहीं आ रहे शो में लेकिन कपिल के बचपन का दोस्त चंदन प्रभाकर की शो में वापसी हो रही है।

source

एक ओर खबर आ रही है कि सुनील ग्रोवर और कृष्णा के शो से पहले कपिल की हालात बिगड़ गई ऐसा क्या होगा कपिल को जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान। सोनी टीवी जो दूसरा कॉमेडी शो ला रहा है कृष्णा और सुनील ग्रोवर के साथ उस शो की प्लानिंग पूरी हो चुकी है और शो कब से ऑन एयर होगा उसकी भी तारीख का ऐलान कर दिया गया है।

source

यह खबर तो पहले ही बता चुके हैं कि कृष्णा अभिषेक नए शो के साथ वापस टीवी पर आ रहे हैं और इसमें उनका साथ देंगे सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा, डॉ. संकेत भोसने के साथ मिथुन चक्रवर्ती एक दिलचस्प अंदाज में दिखेंगे।

source

आपको बता दें कि इस शो के समय को बहुत ही सोच विचार करके रखा गया है। पहले तो खबर यह आ रही थी कि कपिल के शो को यह शो रिप्लेस करेगा। लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं होगा। आपको बता दें की सोनी टीवी ने इस शो को ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की जगह पर ऑन एयर कर रहें हैं यह शो 15 जुलाई से रात को 8 बजे आएगा। और फिर इसके बाद कपिल का शो आएगा। दोनों ही शो वीकेंड पर आपका मनोरंजन करेंगे। देखते हैं कौन सबसे ज्यादा टीआरपी लेकर जाता है।

source

जैसे-जैसे इस शो के बारे में जानकारी सामने आ रही है उसी तरह वैसे-वैसे इस शो से जुड़ी ऐसी बातें सामने आ रही हैं जो कि आप भी जान कर हैरान हो जांएगे। यह तो पहले से ही खबरें आ रही थी कि कृष्णा के शो में सुनील ग्रोवर भी दिखेंगे। लेकिन आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर इस शो में गेस्ट कलाकार के तौर पर नजर आएंगे। अब इस बात के पीछे की क्या वजह है जिसे आप भी सुनकर चौंक जाएंगे।

शो का कांसेप्ट क्या है?

source

यह खबरें सामने आ रही हैं कि इस शो का कासेप्ट भी कपिल के शो की ही तरह है और सुनील अब ऐसे किसी भी शो का हिस्सा नहीं होना चाहते।

कौन-कौन है इस शो में-

source

कपिल की पूरी कॉमेडी की पलटन है जिसके साथ वह शो करेंगे लेकिन आपको बता दें कि सुनील अब अपने आपको ऐसे कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते। वह अब नए कांसेप्ट की तलाश कर रहे हैं।

सुनील को फोकस की तलाश

source

सोनी टीवी का यह शो कृष्णा अभिषेक का ही शो कहलाया जाएगा और सुनील अब ऐसा शो चाहते हैं जहां पर उन पर ज्यादा से ज्यादा फोकस किया जा सके।

ऑफर की कोई कमी नहीं है सुनील को

source

सुनील ग्रोवर के पास कई शो के ऑफर आ रहे हैं औैर उन शो से सुनील को लाइमलाइट भी अच्छे से मिल सकता है।

पुराना झगड़ा

source

आपको बता दें कि इसकी एक बड़ी वजह यह भी बता रही है कि कपिल और कृृष्णा का पुराना झगड़ा।

फिल्मों पर फोकस चाहते हैं

source

सुनील भी पहले ही बता चुके हैं कि उन्हें फिल्मों में ज्यादा फोकस करना है।

लाइव शो

source

सुनील ग्रोवर अब अपने लिए एक नए शो के तैयारी कर रहे हैं। और साथ ही साथ वह लाइव शो पर भी फोकस कर रहें हैं।