कपिल शर्मा फिर हुए शो के सेट पर बेहोश, शाहरुख़ लौटे बिना शूटिंग किये


कपिल के फैंस के लिए ये काफी बुरी खबर है जब लोगो को हंसाकर ठीक करने वाला कलाकार खुद बीमार हो जाए। कल शाहरुख खान  ‘कपिल शर्मा शो’ पर अपनी आगामी फिल्म ‘जब हरी मेट सेजल’  की प्रमोशन के लिए पहुंचे। एक धमाकेदार शो की उम्मीद में मंच तैयार किया गया था।

शाहरुख़ खान के साथ फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली भी शो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे थे ।इसी दौरान कपिल शर्मा का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया और वो मंच के पीछे अचानक बेहोश होकर गिर गए. मौके की नजाकत को देखते हुए शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा और शाहरुख़ खान को बिना शूटिंग किये ही वापस निकलना पड़ा।

जब शाहरुख़ कपिल के शो की शूटिंग के लिए पहुंचे सब कुछ नार्मल था पर कपिल को साथी कलाकारों के साथ स्क्रिप्ट के ऊपर बातचीत करते हुए थोड़ी परेशानी महसूस होने लगी थी. ये बात उन्होंने तुरंत अपने स्टाफ से बताई और देखते ही देखते उनकी हालत बिगड़ गयी। इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल पहुँचाया गया।

सूत्रों की माने तो अब शो की शूटिंग तो एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है। कपिल शर्मा को भी कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गयी है। उम्मीद है अगले हफ्ते वो दुबारा शाहरुख़ के साथ इस शो की शूटिंग कर पाएंगे। ऐसे पहले बार नहीं हुआ है जब कपिल शर्मा सेट पर अचानक बेहोश हो गए हो, अभी हाल ही में कुछ दिन पहले भी कपिल की इसी तरह तबियत खराब हो गयी थी।

उस वक्त भी उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। माना जा रहा है कपिल इन दिनों शो की गिरती लोकप्रियता को लेकर काफी चिंतित है और उन्हें शुगर और उच्च ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझना पड़ रहा है। हम उम्मीद करते है कपिल शर्मा जल्द ही ठीक होकर फिर से दर्शकों के बीच नया शो लेकर लौटेंगे।