जानिये उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने कभी नहीं कराई प्लास्टिक सर्जरी


दोस्तों आज हम आपको बताने वाले है उन बॉलीवुड हीरोइनों के बारे में जो अपनी नेचुरल सुन्दरता के लिए जानी जाती है। आपने कई बार खबरों में सुना होगा की बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अपनी सुन्दरता निखारने के लिए कई तरह की प्लास्टिक सर्जरी की मदद लेती है लेकिन कई बार उनका ये प्रयास उनके लिए महंगा भी पड़ जाता है और उनकी सुन्दरता निखरने की बजाय बिगड़ जाती है। बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया इसका हालिया उदाहरण है जिन्हें सर्जरी खराब होने की वजह से काफी दर्द झेलना पड़ा और सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया। शायद इसलिए कहा जाता है कि जितना आपको कुदरत ने दिया है उसी में खुश रहना चाहिए। आईये जानते है उन अदाकाराओं के बारे में जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की और और इनकी सुन्दरता वाकई काबिलेतारीफ है।

यामी गौतम

हाल ही में रिलीज़ हुई हिट फिल्म ‘काबिल’ की नायिका यामी गौतम अपनी नेचुरल ब्यूटी के लिए मशहूर है। आजतक इन्होने कभी किसी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है फिर भी ये बॉलीवुड की चंद एक्ट्रेसों में से एक है जो बिना मेकअप के भी खुबसूरत दिखती है।

अलिया भट्ट

बॉलीवुड की बेहद काबिल अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में आलिया भट्ट ने काफी कम समय और कम उम्र में अपना नाम दर्ज कराया है। इनका भी प्लास्टिक सर्जरी जैसी बातों से कोई नाता नहीं रहा है और हम कह सकते है बेशक इनकी खूबसूरती किसी आईने की मोहताज नहीं है।

दीपिका पादुकोण

अपने दस के लम्बे और शानदार बॉलीवुड सफर में दीपिका ने ना कभी किसी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और न इन सब बातों में उनकी कभी रूचि रही है। बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसों में से एक दीपिका की सुन्दरता का जलवा तो अब हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ चुका है।

सोनम कपूर

अनिल कपूर जैसे नामचीन सितारे की बेटी होने के बाद भी सोनम ने जिस तरह खुद बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है उससे उनकी काबिलियत का पता लगता है। बेहद खुबसूरत सोनम ने भी प्लास्टिक सर्जरी को दरकिनार करते हुए ये कामयाबी अपनी नेचुरल सुन्दरता के साथ ही पायी है।

सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी इस वक्त फिल्म जगत में सबसे चर्चित और सुंदर अभिनेत्रियों में शुमार है और इन्होने भी प्लास्टिक सर्जरी से परहेज किया है और न इस दबंग गर्ल ने कभी इस रास्ते जाने मन बनाया है।

तो दोस्तों ये थी वो अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अपना मुकाम बनाया ही कुदरती सुंदरता के बलबूते पर और ये शायद प्रेरणा भी है उन लोगो के लिए जो मानते है इंसान या मशीने कुदरत से ज्यादा अच्छे शिल्पकार हो सकते है।