महाराष्ट्र से ईवा इंडिया चुनी गई मुम्बई की दिव्या


Eva India

मुम्बई : सपनों की नगरी कही जाने वाली मायानगरी मुम्बई में रविवार को मिस ईवा इण्डिया के लिए ऑडिशन हुए। मुम्बई की लाइफ स्टाइल के बीच होटल रोडास में मिस महाराष्ट्र के लिए सैकड़ों प्रतिभागियों ने अपनी किस्मत अजमाई और एक के बाद एक ने रैंप पर अपने जलवे बिखेरे। कॉन्फिडेंस के साथ एटीट्यूड का परफेक्ट कॉम्बिनेशन ही प्रतिभागियों को उनके मुकाम की तरफ लेकर गया। मुम्बई की रहने वाली दिव्या शर्मा ने मिस महाराष्ट्र का ताज पहना। वहीं स्म्रीथा रे दूसरे स्थान पर रही। कड़े मुकाबले के बीच मुम्बई में तीसरे स्थान पर साक्षी त्रिवेदी और नेहा सोहानी रही। जबकि इससे पहले के दोनों राज्यस्तरीय ऑडिशन में सिर्फ तीन चहरे ही हमारे सामने आएं थे, लेकिन मुम्बई में चार प्रतिभागियों को जुरी पैनल ने फाइनल किया।

 Eva India

पंजाब केसरी दिल्ली इस पूरे ब्यूटी पीजेंट में बतौर मीडिया पार्टनर अपनी भूमिका अदा कर रहा है। साथ ही punjabkesari.com वेबसाइट पर भी इससे जुड़ी जानकारियां उपलब्ध हैं। इस ब्यूटी पीजेंट में कई टैग और खिताब हैं। इनमें मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस ब्यूटीफुल बॉडी, मिस ट्यूरिज्म आदि शामिल थे। इस दौरान पैनल में महाराष्ट्र की सामाजिक हस्तियां व फिल्म जगत से जुड़े गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। जिसमें फिल्म प्रोडयूसर विनोद बच्चन, मिसज इंडिया वल्र्डवाइड 2017 करशिमा छाबडिया, रोडास के एरिया जनरल मेनेजर पुनिश शर्मा, अभिनेत्री सिमरन अहुजा, ईवा डारेक्टर सुनित कालरा एवं रजनी कालरा आदि थे।

 Eva India

यह प्रतियोगिता देश के कई बड़े शहरों में आयोजित हो रही है। इस प्रतियोगिता की शुरुआत ऑडिशन से होगी। राज्य स्तरीय ऑडिशन में टॉप थ्री को चुना जाएगा जो देश की राजधानी में बड़े स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी। यहां से ईवा इंडिया 2017 को चुना जाएगा।

 Eva India

अब तक मिस यूपी के लिए गाजियाबाद और मिस राजस्थान के लिए गुलाबी नगरी जयपुर में ऑडिशन हो चुके हैं। मंगलवार को गुजरात की राजधानी अहमदाबाद के हॉटल फॉर्चुन लेंडमार्क में इस प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन होंगे। जहां ईवा गुजरात के लिए चुनाव होगा।
-भारत कपूर

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.