प्रियंका ने रहमान के आलोचकों का किया मुंह बंद


कुछ दिन पहले ए आर रहमान का लंदन में कॉन्सर्ट हुआ था जिसमें बहुत सारे लोग चलते हुए छोड़ गए थे। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ए आर रहमान पर सबने उंगलियां उठानी शुरू कर दी थी। अब ए आर रहमान के समर्थन में प्रियंका चोपड़ा आ गई हैं।

प्रियंका ने कहा कि जो भी ए आर रहमान की आलोचना कर रहे हैं वह सब असभ्य हैं। ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि रहमान ने लंदन में अपने कॉन्सर्ट में तमिल भाषा में गाना गाया था जिसकी वजह से लोग वहां से चले गए थे। तब से ही उन लोगों ने ए आर रहमान पर आलोचना करना शुरू कर दिया है सोशल मीडिया पर।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘ए लिटिल ब्वॉय’ की शूटिंग

इस घटना पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि सबसे पहले यह असभ्यता है, मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली हॉलीवुड ‘ए लिटिल ब्वॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। ये उनकी दूसरी हॉलीवुड है।

प्रियंका ने सवालों के जवाब के साथ एआर रहमान के लंदन में हुए कंसर्ट के दौरान भारतीय फैन्स का वहां से नाराज होकर निकल जाने को लेकर भी अपनी बात रखी।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही रूखा व्यवहार था प्रियंका ने कहा कि दुर्भाग्य से आईफा और जन्मदिन की तारीख एक ही समय है। मुझे अपने भाई और मां के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता, इसलिए मैं इन छुट्टियों की हकदार हूं।