रेखा अमिताभ बच्चन से नहीं बल्कि इस शख्स से करती हैं इश्क, नाम जानकर उड़ जायेंगे होश


rekha

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रेखा ने एक शो में इस बात का खुलासा किया है कि वह आज भी किसी से बहुत शिद्दत से इश्क करती हैं। यह तो हम सबको ही पता है कि रेखा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से मोहब्बत करती हैं लेकिन हम आपको बता दें कि रेखा ने इस बात का खुलासा किया है वह अमिताभ बच्चन से नहीं बल्कि किसी ओर से प्यार करती हैं।

Rekha

हाल ही में रेखा एक शो में आईं थी और उन्हें अपनी बातों से उस इंसान के बारे में बातया है चलिए हम भी आपको बता ही देते हैं कि रेखा जिस शख्स से मोहब्बत करती हैं वह कोई और नहीं बॉलीवुड की गायिका लता मंगेश्कर हैं।

Rekha

रेखा ने कहा कि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, जिंदगी भर उनसे प्यार करती आईं हूं, सुबह जब मैं ध्यान करती हूं और उनकी तस्वीर सामने आ जाती है और एक तरह से मुझे उनसे इश्क है…………. जुबां पर लाऊं उसका नाम………… चलो बता देती हूं……… वो नाम है लता मंगेशकर। उनके जन्मदिन पर मैं मुंबई में उनके घर गई। वहां तमाम लोग थे, लताजी ने कहा लोग मुझे सरस्वती मानते हैं लेकिन मैं रेखा जी को साक्षात महालक्ष्मी मानती हूं। बता दें कि रेखा ने यह बात सुपर डांस 2 के मंच पर बताई है।

Rekha

सोनी टीवी पर आने वाला यह कार्यक्रम सुपर डांसर 2 शनिवार और रविवार को आता है। इस कार्यक्रम के मौके पर रेखा ने अपने दिल की वो कई बातें शेयर की हैं जिन्हें अभी तक कोई भी नहीं जानता था।

Rekha

रेखा ने बताया कि जब मैं बहुत छोटी थी तो उनकी मां ने बोला कि बॉम्बे जाओ और वहां जाकर काम करो। मैं मां से यह पूछ भी नहीं पाई थी कि मैं अकेली वहां पर कैसे काम करुंगी।

Rekha

रेखा ने बताया कि उन्हें डांस का बहुत शौक था और बॉलीवुड मेंं अपने आपको जमाने में उन्होंने काफी मेहनत की थी। रेखा ने कहा कि मैं आज सुपर डांसर 2 की तमाम लड़कियों और पूरे देश की लड़कियों से कहना चाहती हूं कि आप लक्ष्मी बनकर इस धरती पर आई हो। लक्ष्मी न केवल बरकत लाती है बल्कि बरकत फैलाती भी है।

Vaishnavi

बता दें कि रेखा 63 साल की हैं और सुपर डांसर 2 के मंच पर उन्हें पानीपत की 5 साल की वैष्णवी का डांस इतना पंसद आया कि रेखा ने वैष्णवी के परफार्म करने के बाद उनसे कहा कि मैं तुम्हार ऑटोग्राफ लेना चाहती हूं लेकिन अपनी स्टाइल में। रेखा ने फिर वैष्णवी के दोनों हाथों के पंजों की छाप एक सफेद कागज पर लिए और कहा कि मैं इसे फ्रेम करवाकर अपने घर में रखूंगी।

Rekha

रेखा ने वैष्णवी की मां सोनिया प्रजापत से पूडा कि आपने क्या खाकर इस लड़की को पैदा किया था। इस पर सोनिया ने कहा कि आलू के पराठे खाकर। वैष्णवी के पिता ने कहा कि वैष्णवी ने हमारी जिंदगी को ही बदल दिया है। वैष्णवी के पिता ने कहा जब वह दुकान से थककर घर जाता हूं तो वैष्णवी की एक मुस्कुराहट मेरे दिनभर की थकान को मिटा देती है। उन्होंने कहा कि हमें बेटी की वजह से ही पूरे पानीपत में नई पहचान मिली है।

Rekha

रेखा ने कहा कि मुंबई में मुझे हर दिन नए कपड़े पहनने का शौक था लेकिन यहां पा जितने भी कलाकार डांस पेश करने आए हैं, वे सम्पन्न परिवार से नहीं हैं। ऐसे कई सारे बच्चे हैं जो अपनी मेहनत की कमाई अपने गांव में भेज रहे हैं ताकि उनके परिवार वाले तंगहाली से कुछ निजात पा सके। मेरा ऐसा मानना है कि देश का असली भारत गांव में बसता है। इस मंच पर जो लड़के हैं वे सही मायने में सन ऑफ इंडिया हैं।

Hrithik divakar

कार्यक्रम में रितिक दिवाकर के परिवार का वीडियो बताया गया। उसकी मां ने जब ये कहा कि मेरा रितिक एक दिन भी हमसे दूर नहीं गया और अब कई महीनों से उसे देखा नहीं। इतना सुनते ही मंच पर ही रितिक रो पड़ा। उसकी बहन ने भी अपने भाई को जीत के आने के लिए शुभकामनाएं दीं। कुछ देर बाद मंच पर रितिक की मां और बहन अचानक आ गई तो माहौल बहुत भावुक हो उठा और कई आंखें नमकीन पानी से भर गईं।

muskaan

कार्यक्रम में इंदौर की मुस्कान के डांस के बाद रेखा ने कहा कि बचपन में मुझे कठपुतली का खेल देखना बहुत अच्छा लगता था। मेरे हिसाब से मुस्कान यंगेस्ट रोबोट गर्ल है। इसमें मुझे श्रीदेवी की झलक दिखती है और उनकी याद दिलाती है। रेखा ने मुस्कान के साथ सेल्फी भी ली। रेखा ने यह भी कहा कि फिल्मों में तो कलाकारों को कई दिनों का वक्त मिल जाता है लेकिन यहां पर तो कुछ घंटों में भी कार्यक्रम पेश करना पड़ता है।

sridevi

शनिवार और रविवार दोनों दिन ‘सुपर डांसर 2’ में बच्चों ने रेखा पर फिल्माए गीतों पर अपनी प्रस्तुतियां दीं। इस दौरान रेखा कई बार भावुक भी हुईं और आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े। रंग बरसे पर विशाल के परफॉरमेंस के बाद उन्होंने कोरियोग्राफर के सिर पर लगे लाल रंग को अपने गालों पर लगा लिए और फिर सभी बच्चों के साथ डांस भी किया।

rekha

रेखा के अनुसार मैंने बहुत कम लोगों के साथ होली खेली है, लेकिन यहां पर जो होली खेली वो बहुत खास है। यहां दिल से खुशी मिली। उन्होंने बताया कि मेरी एक बेटी और बेटा थे लेकिन दुर्भाग्य से अब वे इस दुनिया में नहीं है। यहां पर मुझे बच्चों से जो प्यार मिला है वो आज तक कहीं नहीं मिला। मैं बरसों तक इसे कभी नहीं भूल पाऊंगी।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.