सलमान खान अपने करीबी दोस्त इंद्र कुमार के अंतिम संस्कार पर नहीं पहुंचे


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इंद्र कुमार की 27 जुलाई को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इंद्र कुमार का मुंबई के वर्सोवा शमशान भूमि पर 28 जुलाई को अंतिम संस्कार किया गया था। इंदर कुमार के कुछ करीबी दोस्तों में से एक थे सलमान खान जो कि इंद्र के अंतिम संस्कार पर नहीं आए थे। उस दिन वह मुबंई में ही थे।

 

इंद्र के अंतिम संस्कार पर बॉलीवुड और टीवी की कोई भी बड़ी हस्तियां नहीं आई थी। बता दें कि इंद्र कुमार के परिवार और दोस्तों के अलावा उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड से सिर्फ अयूब खान, डॉली बिंद्रा और टिना घई ही आए थे।

बता दें की इंदर और सलमान ने फिल्म ‘वांटेड’, ‘तुमको न भूल पाएंगे’ और ‘कहीं प्यार न हो जाये’ इन सब में एक साथ काम किया था।

इंदर कुमार ने कई और फिल्मों में काम किया था जैसे कि ‘खिलाडिय़ों का खिलाड़ी’, ‘तिरछी टोपी वाले’, ‘कुंवारा’ ‘गजगामिनी’ इन सारी फिल्मों में भी काम किया था।

आपको बता दें कि इंदर का फिल्मी कैरियर कुछ अच्छा नहीं था जिसकी वजह से उन्होंने टीवी में भी काम करना शुरू किया था। इंदर ने टीवी का सबसे फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहिर विरानी के रोल में दिखाई दिए थे।

इंदर के कोई भी को-स्टार्स उनकी फ्यूनरल पर नहीं आए थे। इंदर की एक्स-गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रस ईशा कोप्पिकर ने उनकी मौत पर दु:ख जताया था और कहा था कि इंदर में सारे गुण थे जो कि उन्हें एक अच्छा एक्टर बना सकता था। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था। इंदर की जिदंगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई थी।

ईशा ने कहा कि मुझे बहुत दु:ख है कि इंदर इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह गए। इंदर पर 2014 में एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था।

उसके बाद से वह काफी परेशान रहने लगे थे। इंदर को उस केस में कुछ महीनों बाद जमानत भी मिल गई थी लेकिन उसके बाद से इंदर डिप्रेशन में चले गए थे।