सपना चौधरी अब भोजपुरी फिल्म ”बैरी कंगना-2” में रवि किशन के साथ लगाएंगी ठुमके


sapna chaudhary

हरियाणवी की फेमस डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 शो में बहुत सुर्खियां बटोरी थी। सपना चौधरी ने बिग बॉस के सेट को अपने ठुमकों से हिला दिया था। सपना चौधरी ने हाल ही में कलर्स के सीरियल लाडो में आइटम नंबर से डेब्यू किया है। साथ ही सपना आजकल भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

sapna chaudhary

इस फिल्म में सपना भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन के साथ नजर आ रही हैं। इस फिल्म में भी सपना चौधरी रवि किशन के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आएगी। बता दें कि सपना आजकल महाराष्ट्र में भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

sapna chaudhary

यह फिल्म आरएसवीपी प्रोडक्शन में बन रही है और इस फिल्म में रवि किशन के साथ भोजपुरी फिल्मों की दो ओर अभिनेत्रियां काम करती हुई नजर आएंगी। रवि किशन के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड रोल में काम करती हुई नजर आएंगी।

Film 'Barry Kangna-2'

सपना भोजपुरी फिल्म के अलावा हिंदी फिल्म भांगओवर में भी आइटम सॉन्ग किया है। लव बाइट्स नाम के गाने पर सपना ने आइटम सॉन्ग किया है और वह काफी चल भी रहा है।

love bite song

यह तो आप सब जानते ही होंगे कि सपना ने काफी कम उम्र में ही स्टेज को ही अपनी जिंदगी बना लिया था। खबरों की मानें तो सपना जब महज 9 साल की थी तब से ही उन्होंने डांस और गाने में ही अपना कैरियर बना लिया था।

sapna chaudhary

सपना मूल रूप से तो रोहतक की रहने वाली हैं। सपना ने हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में कई लाइव शो किया हुए हैं। सपना ने जितने भी वीडियो हैं वह यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। सपना ने एक गाना गाया था ‘है सॉलीड बॉडी’ उस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है।

sapna chaudhary

बता करें सपना के स्टेज पर परफॉर्म करने की तो वह बेहद ही देसी अंदाज में लोगों के सामने परफॉर्म करती हैं। लोग उनके गाने, डांस और अदाओं पर लाखों रुपए बरसाते हैं। सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है सपना। सपना ने कलर्स के शो लाडो में भी एक स्पेशल परफॉर्मेंस दे चुकी हैं।

sapna chaudhary

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे