अनुष्का के इस नए लुक को देखकर कहीं विराट को लग न जाए सदमा


film pari

कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म परी का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। अनुष्का शर्मा के इस पोस्टर में उनका लुक पहले से भी ज्यादा भयानक और खतरनाक लग रहा है। फिल्म परी के इस नए पोस्टर में अनुष्का अकेले नहीं बल्कि उनके पीछे एक साया भी नजर आ रहा है। फिल्म के पोस्टर में अनुष्का के साथ इंसानी रूप में एक सुपरनैचुरल ताकत है जो नजर आ रही है।

film pari

अगर भारतीयों की जुबान में बोलने तो वह ताकत को चुड़ैल कहते हैं। पोस्टर में जो साया और चुड़ैल नजर आ रही है वह तो अब फिल्म दिखने के बाद ही पता चलेगा। अनुष्का का यह लुक अंधेरी रात में जो भी देखेगा वह डर के मारे कांप ही जाएगा। बता दें कि फिल्म में अनुष्का का किरदार भूत का नहीं है।

film pari

अनुष्का का किरदार के पीडि़त महिला का है जिसके पीछे एक चुड़ैल का साय पड़ जाता है। अनुष्का शर्मा ने फिल्म परी की रिलीज डेट और टीजर को अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया। अनुष्का ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था कि स्वीट ड्रीम्ज।

अनुष्का की फिल्म का पोस्टर जैसे रिलीज हुआ है तब से ही सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट कोहली की कर्ई तस्वीरों पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

फिल्म का पोस्टर देखकर यह तो तय है कि फिल्म में भूत तो है पर उसकी क्या भूमिका है वह तो अभी तक साफ नहीं हुआ है। पोस्टर देखने के बाद यह तो तय है कि यह परियों की कहानी तो नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय हैं।

film pari

फिल्म में अनुष्‍का के अलावा परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर और ऋताभरी चक्रवर्ती भी नजर आएंगे। ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म को अनुष्का प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे