शिवगामी की ऐसी तस्वीरें नहीं देखीं होगीं आपने


भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमार्ई करने वाली फिल्म बाहुबली 2 जिसने सारे रिकार्डस को तोड़ दिया है। अब इस फिल्म के रिकॉर्डस को तोड़ पाना हर फिल्म के लिए एक चुनौती होगी। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि कौन सी फिल्म इस फिल्म के सारे रिकॉर्डस को तोड़ती है।

आज हम आपको इस फिल्म में राजमाता का किरदार निभाने वाली रमैया कृष्णन ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और गोविंदा के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में काम कर चुकी हैं।

रमैया कृष्णन दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक मशहूर नाम है। रमैया साउथ की फिल्मों में जितनी मशहूर हुई थी उतनी वह बॉलीवुड की फिल्मों में ज्यादा मशहूर नहीं हो पाई थी। रमैया ने अपने कैरियर में 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया है।

 रैमया को जो सफलता बाहुबली ने दिलाई वह और किसी भी फिल्म से नहीं मिली है। रमैया ने 13 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

रमैया ने अपने कैरियर में काफी ग्लैमरस रोल किए हैं और इनके इन ग्लैमरस अंदाज में भी काफी बदलाव आएं हैं। रमैया कृष्णन बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। रमैया ने बॉलीवुड की पहली फिल्म 1988 में काम किया था। उस फिल्म का नाम दयावान था और इस फिल्म उनके हीरो विनोद खन्ना थे।

रमैया ने इस फिल्म में एक डांसर की भूमिका निभाई थी। बाहुबली में जो रमैया ने राजमाता का किरदार निभाया है वह इतिहास में यादगार किरदार के तौर पर याद किया जाएगा। भारतीय फिल्मों में किए जाने वाले ऐसे किरदार बहुत कम देखने को मिलते हैं।

बाहुबली 2 में रमैया कृष्णन ने राजमाता का किरदार निभाया था और कोई नहीं सोच सकता की वह अपने जमाने की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी हैं। आज हम आपको राजमाता की ऐसी कुछ तस्वीरों दिखाएंगे जिसके बाद आप उन्हें राजमाता के रूप में नहीं देख पाएंगे या फिर राजमाता नहीं बोल पाएंगे।

रमैया ने काफी भाषाओं में काम किया है। बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ जैसी भाषाओं में काम कर चुकी हैं।