इन मशहूर अभिनेताओं की पत्नियां रहती हैं लाइमलाइट से दूर


हर किसी का सपना होता है कि वह किसी भी बॉलीवुड स्टार से शादी करें। ऐसी जिंदगी जहां पर दौलत और शोहरत होती है जो जिंदगी को काफी हद तक आसान बना देती है। अगर किसी स्टार से शादी हो जाए किसी आम इंसान की तो वह भी किसी चुनौती से बड़ी बात नहीं होती है।

उनके सामने कर्ई तरह की चुनौतियां आती हैं उन चुनौतियों में से एक चुनौती यह भी होती है कि मीडिया और कैमरे से बच के रहना। यह सारी चुनौती उन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों की होती हैं जो अपनी नीजि जिंदगी में लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उन्होंने कैमरे के सामने आना पंसद नहीं होता है।

आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के सितारों की बात करेंगे जिनकी पत्नियां खबरों में बिल्कुल आना पंसद नहीं आता है। ऐसे 8 सितारें हैं जो बॉलीवुड में दौलत और शोहरत दोनों ही कमा रहे हैं। इन सितारों की पत्नियां किसी भी तरह की खबरों में नहीं आती हैं। इनकी पत्नियां अपने पति को हर तरह की लाइमलाइट से दूर होते हुए भी उन्हें हर तरीके से स्पोर्ट करती हैं। उन सब की सफलता के पीछे उनकी पत्नियों का भी बहुत बड़ा हाथ होता है।

1. इरफ़ान ख़ान – सुतपा सिकदर

इरफ़ान ख़ान और सुतपा NSD (नेशलन स्कूल ऑफ़ ड्रामा) में मिले थे। वहीं इन्हें प्यार हुआ और बाद में इन्होंने शादी कर ली। सुतपा एक स्क्रिप्ट राइटर हैं।

2. जॉन अब्राहम – प्रिया रुंचाल

प्रिया से शादी से पहले जॉन लगभग दस साल तक बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे। जॉन अब्राहम की पत्नी होने के बाद भी प्रिया मीडिया में कम ही नज़र आती हैं।

3. इमरान हाशमी – परवीन शाहनी

इमरान हाशमी और परवीन ने लगभग 6 साल के प्यार के बाद 2006 में शादी कर ली थी। ‘सीरियल किसर’ के नाम से पहचान बनाने वाले इमरान हाशमी की सफ़लता में परवीन का सपोर्ट वाकई काबिल-ए-तारीफ़ है।

4. विवेक ओबेरॉय-प्रियंका अल्वा

विवेक काफ़ी समय से पर्दे पर नज़र आ नहीं आए हैं, लेकिन अपनी फ़ैमिली लाइफ़ पूरी तरह Enjoy कर रहे हैं। विवेक और प्रियंका की एक नन्ही बेटी और एक बेटा है। प्रियंका कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं।

5. शरमन जोशी – प्रेरणा चोपड़ा

प्रेरणा बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा की बेटी हैं। एक सेलिब्रिटी की बेटी और अब एक सेलिब्रिटी की पत्नी होने के बावजूद प्रियंका, लाइमलाइट से कोसों दूर हैं।

6. सोहेल खान-सीमा सचदेव

सोहेल खान 1998 से शादी के बंधन में बंधे हुए हैं। लेकिन कभी आपने उनकी पत्नी को अख़बारों में देखा है? अपनी जेठानी मलाइका अरोड़ा के ठीक विपरीत, सीमा कैमरों से दूर रहना पसंद करती हैं। जब उनके परिवार ने उन्हें सोहेल से शादी करने की इजाज़त नहीं दी तो इन दोनों ने भागकर एकदम फ़िल्मी तरीके से शादी कर ली थी।

7. हनी सिंह – शालिनी सिंह

ज़्यादातर लोगों की तरह आपको भी नहीं पता था न कि हनी सिंह शादीशुदा है? हनी ने 2011 में शालिनी से शादी की थी। हनी सिंह जितने पॉप्युलर हैं, उनकी पत्नी से लोग उतने ही अनजान हैं।

8. आर. माधवन-सरिता बिरजे

माधवन और सरिता की 1999 में शादी हुई थी। दोनों एक पब्लिक स्पीकिंग की क्लास में मिले थे।

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.