बॉलीवुड के ये स्टार 40 साल के ऊपर है पर अब तक है शादी से दूर


आज हम बात कर् रहे है बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जो अपने जीवन के 40 साल पुरे कर चुके है पर अब तक इन्होने विवाह नहीं किया। बड़े परदे पर भले ही इन्होने कितने ही कलाकारों के साथ जोड़ी बनाई हो पर असल जिंदगी में इन्हें अब तक अपनी पसंद का पार्टनर नहीं मिला। अब शादी न करने का कारण क्या है ये तो अब तक साफ़ नहीं हो पाया है और इस बारे में न ये सितारे चर्चा करना चाहते है। कई बार कार्यक्रमों के दौरान इनसे इनकी शादी के बारे में सवाल किये जाते है पर कोई ख़ास जवाब नहीं मिलता। आइये नज़र डालते है इन जाने -माने सितारों पर जो अब तक अविवाहित जीवन बिता रहे है।

1.अमीषा पटेल: इनका जन्म 9 जून 1976 में मुंबई में हुआ था और इनका पूरा नाम अमीषा अमित पटेल है।ह्रितिक रोशन के साथ फिल्म कहो न प्यार है से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा लगभग ४० साल की हो गयी है पर अब तक शादी से दूर है।

2.सुष्मिता सेन: इनका जन्म 1 9 नवंबर 1 9 75 में हैदराबाद में हुआ था , बॉलीवुड के कई सितारों के साथ इनका नाम जरूर जुड़ा पर ये भी अब तक अविवाहित ही है।

3.नगमा : इनका जन्म 24 दिसंबर 1974 में हुआ था , बॉलीवुड के साथ सात- इन्होने तमिल, तेलुगु, मल्यालम,कन्नड़,भोजपुरी,बंगाली फिल्मों में भी काम किया है पर शादी नहीं की।

4.एकता कपूर : ये अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी और तुषार कपूर की बहिन है। एक सफल निर्माता होने के साथ साथ बॉलीवुड की मशहूर शख्सियतों में शुमार एकता का जन्म  7 जून 1975  को हुआ था।

5.साक्षी तंवर : टेलीविज़न जगत की सबसे पसंदीदा बहुओं में से एक साक्षी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इनका जन्म 12 जनवरी 1 973 में हुआ था।

6. तब्बू : इनका पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है , बॉलीवुड के चर्चित नायकाओं में से एक तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1971 में हुआ था। इनकी उम्र लगभग 45 साल है।

7. मीका सिंह : मशहूर गायक दिलेर मेहंदी के भाई होने के साथ साथ मीका खुद भी बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर्स में से एक है। पर शादी के मामले में अभी चर्चा भी नहीं करना चाहते है।

8. तुषार कपूर : जीतेन्द्र के बेटे तुषार भी अपनी बहिन की तरह अब तक अविवाहित है , हाल ही में एक बच्चा गोद लेकर सिंगल पिता बन गए है जिसका नाम इन्होने लक्ष्य रखा है।

9. रणदीप हूडा : इनका जन्म हरयाणा के रोहतक जिले में हुआ था। बॉलीवुड में कड़ा संघर्ष करने के बाद कामयाब अभिनेता तो बन गए पर कई हेरोइनों के साथ नाम जुड़ने के बाद भी इन्होने आज तक शादी नहीं की।

10.सलमान खान : बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे होने के बाद भी ये आज तक अपना हमसफर नहीं ढूंढ पाए है। ऐश्वर्या राय , कटरीना कैफ के साथ इनके अफेयर की चर्चा तो खूब रही पर ये बॉलीवुड स्टार विवाह बंधन में नहीं बंध पाया है। इनका जन्म 27 दिसंबर 1 9 65 में हुआ था।